92 साल मां को जानवरों की तरह पिंजरे में किया कैद, वीडियो हुआ वायरल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मां बच्चे को जन्म देती है। उसके लिए अपना सुख-दुख सब भूल जाती है, लेकिन जब संतान की बारी आती है तो वहां मां बोझ बन जाती है। जी हां चीन में जो वाकया सामने आया है उसे देखने के बाद हम मां शर्मिंदा होगी। चीन में एक बेटे और बहू ने अपनी 92 साल की बुजुर्ग मां के साथ जानवरों जैसा सलूक किया। बेटे ने मां को जानवरों की तरह पिंजरे में कैद करके रखा।

 China: Son forces 92-year-old mother to live in filthy cage for years

नीचे जो वीडियो हमने डाला है उसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि आखिर एक बेटा अपनी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। लेकिन जो सच है वो आपके आंकों के सामने हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के गुआंगशी में 92 साल की एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटे और बहू ने सालों से पिंजरे में कैद कर रखा था। पिंजरे में न रौशनी थी और न ही ठीक से पैर पसारने के लिए जगह। सोने के लिए एक लकड़ी का सख्त बक्सा था। ओढ़ने के लिए एक फटी हुई रजाई।

उसे खाने के लिए पर्याप्त खाना तक नहीं दिया जाता था। सालों से पिंजरे में बंद रहने के चलते वो बिल्कुल सूख चुकी हैं। जब लोगों ने महिला को इस हाल में देखा तो उन्होंने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद लोकल प्रशासन की मदद से महिला को पिंजरे से छुड़ाया गया। महिला ने बताया कि उसे सालों से इसी तरह के पिंजरे में बंद करके रखा गया। उसके बेटे और बहू उसे ना तो ठीक से खाना देते हैं और न ही कपड़ा। महिला चाह कर भी किसी से मदद नहीं मांग सकती थी। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है तो वहीं बेटे और बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। देखें कैसे मां को पिंजरे में कैद करके रखा बेटे ने....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 92-year-old woman was rescued by Fengshan County Administration officials after a video footage showing her trapped in a filthy cage made its way to the internet, making it viral in no time.
Please Wait while comments are loading...