सड़क करने पर मुर्दे पर हुई कार्रवाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सड़क पर चलने के लिए नियम होता है। इस ट्रैफिक नियम को सभी को पालन करना पड़ता है, लेकिन जब एक चिकन ने इस ट्रैफिक नियम का पालन करना चाहा तो उसे हवालात की हवा खानी पड़ी।

 chicken

मामला स्टॉकलैंड का है, जहां पुलिस ने मार्केटगेट इलाके में पुलिस ने एक चिकन को गिरफ्तार कर लिया। खबर के अनुसार टेसाइड पुलिस ने एक मुर्गे को सिर्फ इसलिए पकड़ लिया क्योंकि वह सड़क पार कर रहा था।

पुलिस ने मुर्गे को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि मुर्गा पीक ऑवर्स के दौरान सड़क पार कर रहा था। मुर्गे की वजह से ट्रैफिक थम गई। ट्रैफिक जाम होने के बाद कुछ लोगों ने इसकी शिकायत कुछ गाड़ीवालों से कर दी। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुर्गे को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पहले उनके मालिक को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब उसका मालिक नहीं मिला तो पुलिस ने मुर्गे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्कॉटलैंड में जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था SSPCA से भी संपर्क किया। बाद में मुर्गे को आजाद कर दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a bizarre incident, a chicken was arrested for attempting to cross a busy road in Scotland. A motorist reported the incident to the police and officers rushed to capture it as the chicken was "giving passing motorists cause for concern".
Please Wait while comments are loading...