ऊबर कैब की वजह से हुआ तलाक, पति ने कंपनी पर ठोका 34 करोड़ का मुकदमा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ऊबर कैब की वजह से एक पति-पत्नी का तलाक हो गया। पत्नि ने पति को तलाक ले दिया। वहीं पति ने ऊबर कंपनी से 34 करोड़ के मुआवजे की मांग करते हुए उसपर मुकदमा ठोक दिया है। दरअसल ऊबर ऐप की वजह से एक फ्रेंच बिजनसमैन का अफेयर उसकी पत्नी को पता चल गया। पति के अफेयर के बारे में जानकर पत्नी से अपने पति को तलाक दे दिया।

uber cab

इस घटना से गुस्साए बिजनसमैन ने ऊबर पर मुकदमा कर दिया है और 40 मिलियन पौंड यानी करीब 34 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है। अपने मुकदमे में आरोप लगाया है कि ऊबर के ऐप में कुछ कमी थी। इस कमी की वजह से जब भी वो कभी बाहर ट्रिप पर ऊबर हायर करता है तो उसकी पत्नी को मोबाइल पर नोटिफिकेशन आ जाता था। इस नोटिफिकेशन की वजह से उसकी पत्नी को लगा कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है।

उसने आरोप लगाया कि अपने ऊबर अकाउंट से लॉग आउट करने के बावजूद उसकी यात्रा के बारे में उसकी पत्नी के मोबाइल पर नोटिफिकेशन आता रहा था। इसी वजह से उसकी पति ने शक में आकर उससे तलाक लिया। अब पति ने कंपनी पर मुकदमा कर उनसे मुआवजे की मांग की है। वहीं ऊबर का कहना है कि ये रेयर केस है। इस तरह के निजी मामलों में सार्वजनिक टिप्पणी करना गलत है। वो मामले को देख रहे हैं और जल्द इस पर शिकायतकर्ता से मिलेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A cheating French businessman is suing Uber after a glitch in the app meant that his wife discovered that he was having an affair and subsequently divorced him.
Please Wait while comments are loading...