ATM में पैसा निकालते वक्त रहें सावधान, देखिए कैसे ये महिला बनाती है मर्दों को शिकार, वीडियो वायरल

एटीएम में पैसा निकालते वक्त मर्दों को अपना शिकार बनाती है ये शातिर चोरनी। सीसीटीवी में कैद हुई हरकत।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद एटीएम में कैश की तलाश में लंबी-लंबी कतरे आसानी से दिख जाएगी। लोग घंटों तक अपनी बारी का इंतजार करते हैं। काफी मशक्कत के बाद लोगों को कैश मिल पा रहा है, लेकिन शातिर चोरनी आपनी इस मेहनत की कमाई पर पल भर में पानी फेर सकती हैं। ऐसे में लोगों को सतर्क करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  CCTV footage of woman robbing man in ATM goes viral!

वीडियो एक एटीएम के भीतर का है, जहां एक शातिर महिला बड़ी ही चतुराई से एक शख्स को अपना शिकार बनाती है और उसके बैग से उसकी गाढ़ी कमाई लेकर भाग खड़ी होती है। हैरानी की बात तो ये है कि वहां कई लोग मैजूद होते हैं, लेकिन किसी को भी इसकी भनक नहीं लग पाती।

पढ़ें-OMG! 5 सालों से प्रेग्नेंट है ये महिला, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन नोटबंदी के बाद एक बार फिर से वायरल हो गया है। वीडियो में एक लड़की एटीएम की लाइन में खड़ी रहती है। उसके आगे एक शख्स अपनी बारी का इंतजार कर रहा होता है। शातिर महिला उसके बैग से नोटों की गड्डी निकालकर चुपचाप चली जाती है। उसके पीछे एक और महिला होती है, जो उसे प्रोजेक्ट कर रही होती है। ये पूरा वाकया एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद है जाता है। बैंक की ओर से इस वीडियो को जागरुकता के मकसद से जारी किया गया है। ताकि अधिक से अधिक लोग इसे देखकर सतर्क रह सके। देखिए शातिर चोरनी का ये वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This video clip from December 2015 is going viral which shows two unsuspecting women robbing a man without leaving a hint of doubt.
Please Wait while comments are loading...