दिल दहला देने वाला रिएलिटी शो, हत्या-बलात्कार सब मंजूर

इस रिएलिटी शो में प्रतियोगी एक दूसरे की हत्या और रेप तक कर सकते हैं। उन्हें इस घिनौने अपराध को करने की छूट होगी।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मास्को। अगर आप खबर की हेडलाइन पढ़कर सोच रहे हैं कि खबर झूठी या फेक हैं तो आप गलत हैं। खबर बिल्कुल सच्ची है। जल्द ही एक ऐसा रिएलिटी शो शुरू होने जा रहा है, जिसमें प्रतियोगी एक दूसरे की हत्या और रेप तक कर सकता है। जी हां जीतने के लिए शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगी एक दूसरे की हत्या भी कर सकते हैं। उन्हें मर्डर और रेप जैसे घिनौने अपराध को करने की छूट होगी। रूस में जल्द ही एक ऐसा टीवी रिएलिटी शो शुरू होने जा रहा है, जिसमें हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को जीत के लिए हत्या और दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध करने की भी अनुमति होगी। Video: दुल्हन के ब्वॉयफ्रेंड ने दिखाई अश्लील फोटो तो...

rape

रूसी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नए साल की शुरूआत में इस खौफनाक रिएलिटी शो की शुरपआत होगी। इस शो को 'गेम-2 विंटर' का नाम दिया गया है। इसमें 30 प्रतियोगी हिस्सा लेंगे। जो महिला और पुरूष इस शो में हिस्सा लेगा उससे पहले ही इस बारे में करार करवाया जाएगा। शो को हॉलीवुड फिल्म 'द हंगर गेम्स' के तर्ज पर बनाई गई है।

अपनी शादी में दुल्हन का धमाकेदार डांस, 1 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO

सर्बियन टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये शो 9 महीने तक चलेगा, जिसमें करीब 30 महिलाओं और पुरूषों को खूंखार भेड़ियों और भालुओं वाले जंगल में छोड़ दिया जाएगा। इन प्रतियोगियों को खूंखार जानवरों के बीच अपने जीवित रहने के लिए संघर्ष करना होगा। प्रतियोगी शो जीतने के लिए एक दूसरे की हत्या, रेप जैसे अपराध भी कर सकते हैं। आखिरी में जो प्रतियोगी बचेगा वो शो का विजेता होगा। उसे इनाम के तौर पर 1.6 मिलियन डॉलर की बड़ी राशि मिलेगी। शो के टीजर में भी कहा जा रहा है कि इसमें शामिल होने वाला प्रतिभागी अपंग हो सकता है या मारा भी जा सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A BRUTAL Russian reality TV show allowing “fighting, murder and rape” will see contestants armed with knives and dumped in the Siberian wilderness to battle bears, wolves and freezing temperatures.
Please Wait while comments are loading...