Video: दुल्हन के ब्वॉयफ्रेंड ने दिखाई अश्लील फोटो तो भड़क गए लड़के वाले, जमकर हुई मारपीट

शादी के बीच में लड़की के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी निजी तस्वीरें लड़केवालों के सामने रख दिया। दुल्हन की अश्लील तस्वीरें देखकर वहां हंगामा शुरू हो गया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शादी में मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। आए दिन ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जहां वर पक्ष और वधु पक्ष में किसी बात को लेकर हाथापाई हो जाती है, लेकिन टोरंटो से जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। शादी में लड़के वालों ने खूब हंगामा किया। दरअसल दुल्हन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने शादी में खूब हंगामा किया। दुल्हन के ब्वॉयफ्रेंड ने शादी में ऐसी हरकत की वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस समय इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bride’s ex leaves pics on table that cause wedding brawl, watch video

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने शादी में लड़की की अश्लील तस्वीरें सबके सामने टेबल पर रख दी। लड़के ने दुल्हन की पुरानी तस्वीरें, जो उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिताया था उसे लड़केवालों के सामने रख दिया। फोटो में वह किसी के साथ हमबिस्तर थी, जिसे देखकर लड़केवालों के होश उड़ गए। जहां लड़केवाले इस बात से नाराज थे कि उनसे बातें छपाई गई तो वहीं लड़कीवालों ने सोचा कि यह काम वर पक्ष के ही किसी व्यक्ति का है। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गयी।

दोनों ओर से एक-दूसरे पर टेबल कुर्सियां फेंकी जाने लगी। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोलल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ट्वीटर पर इस घटना का वीडियो अपलोड करने वाले यूज़र का कहना है कि लड़की के ब्यॉयफ्रेंड ने फोटो चोरी से रखी थी, जब लड़की के भाई ने यह देखा तो वह पागल हो गया। उसने लड़केवालों पर आरोप लगाया और मारपीट शुरू कर दी। देखिए इस अनोखी शादी का वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A series of videos from the party, believed to have been held in Toronto, Ontario, shows a violent fracas in the middle of the venue.
Please Wait while comments are loading...