शादी से ठीक पहले मुकरा मंगेतर, लड़की ने पहले कुत्ते से की शादी और फिर...

मंगेतर के शादी के ठीक पहले मुकर जाने के बाद रोमिना ने रोना-धोना छोड़ अपने कुत्ते को अपना पति बना लिया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अर्जेंटीना। अर्जेंटीना में रोमिना पिट्टन नाम की लड़की का दिल इस वक्त टूट गया, जब शादी से ठीक पहले उसके मंगेतर ने कहा कि वो ये शादी नहीं करेगा। रोमिना ने दिल टूटने के बाद भी ऐसी हिम्मत दिखाई और मंगेतर को जमकर मजा चखाया।

romina

जब उसके मंगेतर ने शादी के ठीक पहले रिश्ता खत्म करने की बात कही तो रोमिना को बुरा जरूर लगा लेकिन उसने शादी की तैयारियों को लगातार चलते रहने दिया। उसने कहा कि शादी तो तय दिन पर ही होगी, लेकिन दूल्हा बदल जाएगा। दूल्हा कौन होगा, इसका अंदाजा उसके करीबी दोस्तों को भी नहीं था।

'मैंने चाहा नहीं उसके साथ जाऊं, ना जाने कैसे सब होता चला गया'

रोमिना ने अपने पालतू कुत्ते को अपना पति बनाने का फैसला किया। रोमिना ने अपने कुत्ते को बाकायदा सजाया-सवांरा और उससे शादी की।

रोमिना ने इस शादी में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी बुलाया। बीते शनिवार को एक बड़े होटल में रोमिना ने शादी की शानदार पार्टी भी दी।

'उन्होंने हम दोनों बहनों को बेड पर बांध दिया और बारी-बारी से रेप किया'

romina

रोमिना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसकी शादी में शिरकत के लिए दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। साथ ही कुत्ते के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने पूर्व मंगेतर को भी मजा चखाया।

रोमिना की ये शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में है। कुछ लोग शादी से पहले मुकर जाने के लिए उनके मंगेतर को भला-बुरा कह रहे हैं, तो वहीं शादी को टालने और गम करने का जगह कुत्ते से शादी कर मंगेतर को मजा चखा लेने के लिए रोमिना की तारीफ भी कर रहे हैं।

कैंसर पीड़ित बेटे की नसों में मां ने लगा दिए इंसानी मल के इंजेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bride marries her DOG after fiancé backs out of wedding
Please Wait while comments are loading...