इस पाकिस्‍तानी रिपोर्टर के सवाल से दंग रह गए यह जनाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप भी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। ऐसे तो आपने कई बार रिपोर्टर को लोगों के बीच बातचीत करते हुए देखा होगा। हो सकता है, कभी आपको भी किसी खास मुददे पर रिपोर्टर के साथ मुखातिब होने का मौका मिला हो। लेकिन जनाब अगर आपको किसी रिपोर्टर के उल्‍टे-पुल्‍टे सवालों का सीध्‍ाा जवाब देना पड़ जाए तब आप क्‍या करेंगे। कहते भी हैं क‍ि अगर आप दुनिया से अलग हटकर कुछ बेढंगा करते हैं तो ही चर्चा का विषय बनते हैं। हालिया में पाकिस्‍तान से रिलीज हुआ एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां रिपोर्टर्स के सवालों को सुनकर आपको शॉक लगना स्‍वाभाविक है।

pakistan reporter इस रिपोर्टर के सवाल ने किया इन जनाब को हैरान

इस वीडियो में एक राजनैतिक सभा के दौरान एक रिपोर्टर कुछ लोगों से सवाल करते नजर आ रहे हैं। इन सवालों का राजनैतिक मुददों से तो कुछ लेना देना ही नहीं है। कोई रिपोर्टर किसी 'जनाब' से यह पूछ बैठे की क्‍या आप लेस्बियन हैं तो ऐसे में रिएक्‍शन क्‍या होगा। जी हां, यहां एक पाकिस्‍तानी शख्‍स से रिपोर्टर यही पूछ रहा है "आर यू लेस्‍बियन" अब आप ही बताइए लेस्बियन वो भी एक जेंटलमैन।

जनाब उनके इस सवाल को सुनकर घबराए नहीं बल्कि खूब हंसे। उन्‍होंने अपने इस सवाल से लोगों को खूब प्रभावित किया। इसके तुरंत बाद इनका दूसरा सवाल वॉर आइटम्‍स को लेकर था कि जिसमें वह उस आम इंसान से पूछ बैठे कि "एम्‍युनि‍शन (युद्व सामग्री ) आ गया क्‍या?

अब वह जनाब कोई देश के प्राइम मिनिस्‍टर तो थे नहीं जो इस सवाल का जवाब देते। लेकिन अगर आप वाकई इनके सवालों को नहीं समझ पाए तो जाहिर सी बात है कि आप घबरा जाएंगे। लेकिन अगर आप इस वीडियो को ध्‍यान से सुनेंगे तो पाएंगे कि यह कोई राजनैतिक सभा नहीं है बल्कि जुल्फिकार अली भुटटो की डेथ एनिवर्सिरी की गेदरिंग है!  ये भी पढ़ें- जब चलती ट्रेन में आया अजगर, यात्रियों में मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
It is common for reporters with a mic to wander around talking to people at large gatherings.
Please Wait while comments are loading...