महिला ने खोला टमैटो जूस का डब्बा तो देखकर उड़ गए होश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप खाने में टमाटर जूस का इस्तेमाल करते हैं तो जरा सावधान हो जाए। जेड स्मिथ नाम की महिला के साथ जो हुआ उसे जानने के बाद तो आप यकीनन पैक फूड का इस्तेमाल नहीं करेंगे। दरअसल जेड स्मिथ ने जो टमैटो जूस खरीदा उसमें से एक अजीब सी चीज निकली, जिसे देखने के बाद उनके होश उड़ गए। जी हां टमाटर जूस के कैस ने उन्हें भ्रूण मिला।

 Beware: Women found foetus like structure in tomato juice

टमाटर जूस के कैन में मिला भ्रूण

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जेड स्मिथ नाम की महिला ब्लडी मैरी ड्रिंक बनाने के लिए एल्डी से टमाटर के जूस का कैन लेकर गई। एल्डी दुनियाभर में मशहूर सुपरमार्केट की चेन है। स्मिथ ने जब ब्लडी मैरी ड्रिंक बनाने के लिए टामटर का जूस निकाला तो उन्हें उसकी गंध कुछ अजीब से लगी। उन्होंने जब उसे चखकर देखा को वो अजीब स्वाद का था। उन्हें लग गया कि ये ठीक नहीं है। उन्होंन जैसे ही पैक उठाया उन्हें लगा कि डिब्बे के भीतर कुछ ठोस सी चीज है।

दिख रही थी आंखें और पैर

स्मिथ ने कैन काटकर देखा तो उनके होश उड़ गए।डिब्बे में एक डरावनी सी चीज थी, जिसे देखकर कोई भी डर जाए। स्मिथ ने देखा कि डिब्बे के भीतर भ्रूण की तरह का कुछ ठोस पड़ा हुआ है। उन्होंने फौरन कैन को काटकर उसे बाहर निकाला तो दंग रह गई। डिब्बे के अंदर एक भ्रूण था। जेड ने कहा कि मुझे मालूम नहीं की वह किसका भ्रूण था, लेकिन वो देखने में बिल्कुल भ्रूण की तरह लग रहा था। आंखे पैर सब मालूम पड़ रहे थे।

फंगस की वजह से बनी आकृत्ति

उन्होंने सुपरमार्केट से इसकी शिकायत की और मामले की जांच करने को कहा। जांच के बाद पता चला कि वो भ्रूण नहीं था बल्कि एक तरह का फंगस था, जो कि डिब्बे में हवा लगने की वजह से हो गया था। उसका आकार ऐसा था मानो किसी का भ्रूण हो।

पढ़ें-धीरे-धीरे पत्थर बनता जा रहा है 8 साल का मेंहदी, देखकर भाग जाते हैं लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman horrified after discovering mystery object which 'looks like a foetus' in her Aldi tomato juice.
Please Wait while comments are loading...