16 साल नाइट ड्यूटी करने वाले ने 100 लाशों से किया सेक्स

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। नोएडा का निठारी हत्याकांड आपको अच्छी तरह याद होगा, जिसमें निठारी गांव के एक बंगले का नौकर सुरेंद्र कोली किस तरह से मासूम बच्च‍ियों की हत्या करता और फिर लाश के साथ यौन संबंध स्थापित करता। ऐसा ही एक व्यक्ति अमेरिका में पाया गया है, जो अब तक 100 से ज्यादा लाशों के साथ संभोग कर चुका है। एक व्यक्त‍ि लाशों के साथ संभोग करता है, इस बात का खुलासा तब हुआ जब 23 वर्षीय युवती की लाश के यौन अंग में उसका डीएनए मिला, जो सीमेन की मौजूदगी बयां कर रहा था।

इस दरिंदे का नाम है केनथ डोगलस जो ओहियो शहर के हेमिल्टन इलाके में रहता है। इस वक्त डोगलस पुलिस की गिरफ्त में है। लाशों के साथ यौन संबंध स्थापित करने का शौक रखने वाले डोगलस की गिरफ्तारी 2008 में हुई थी, लेकिन इस राज का खुलासा 18 अगस्त 2014 को अमेरिका की कोर्ट में हुआ।

बलात्कार-हत्या का केस दर्ज हुआ

एसोसिएटेड प्रेस द्वारा दी गई इस खबर के अनुसार 2008 में हेमिल्टन में एक 19 वर्षीय युवती की लाश पुलिस को मिली। पुलिस ने छानबीन की तो सबसे पहला शक डोगलस पर आया। पुलिस ने गिरफ्तार किया और जेल में डाल दिया। गहराई से छानबीन करने पर इस बात का शक गहरा गया कि डोगलस ने ही युवती की बलात्कार के बाद हत्या की है। डोगलस ने अपना जुर्म कभी नहीं कबूला।

पुलिस ने एक 23 वर्षीय प्रेगनेंट महिला की हत्या की फाइल खोली। पुलिस ने मुर्दाघर से प्रेगनेंट महिला की लाश का दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाने के लिये भेजा। छह माह प्रेगनेंसी कैरी करने वाली महिला के शव के पोस्टमॉर्टम के दौरान जांचकर्ताओं को वो मिला, जिसे देख सबके होश उड़ गये। वो था लाश के यौन अंग के अंदर सीमेन। लाश पुरानी थी, लेकिन सीमन ताज़ा था। पुलिस ने डोगलस से पूछताछ की तो उसने कोई भी जानकारी होने से इंकार कर दिया।

कैसे करता था वो लाशों के साथ सेक्स

डोगलस की भूमिका है या नहीं, इस पर पुलिस को शक था, तभी पुलिस ने सीमेन का डीएनए टेस्ट निकाला और डोगलस के डीएनए से मैच करवाया। बस यहीं पर खुलासा हो गया कि उस युवती का रेप डोगलस ने ही किया है। डोगलस को फिर से पूछताछ के लिये बुलाया गया और उसके सामने सारे सबूत रखे गये। पुलिस के कड़क अंदाज के आगे डोगलस टूट गया और उसने अपने सारे गुनाह कबूल दिये।

डोगलस ने पुलिस को बताया, "मैंने 1976 से लेकर 1992 तक अपनी नौकरी के दौरान सिर्फ नाइट श‍िफ्ट की। मैं लगभग हर रोज शराब पीकर ही काम पर आता था। 1977 में बारिश के मौसम में एक बार मेरे सामने एक युवती की नग्न लाश पड़ी थी, मुझसे रहा नहीं गया, मैं खुद को रोक नहीं पाया और मैं उस मृत लड़की को चूमने लगा फिर उसके साथ संभोग भी किया। उस दिन का दिन है और आज का दिन, जब-जब किसी लड़की या जवान युवती की लाश मेरे सामने आती है, तब-तब मैं खुद को रोक नहीं पाता।"

पुलिस ने पूछा, "तुमने अब तक ऐसा कितनी लाशों के साथ किया है?" डोगलस ने बताया, "मैंने कभी गिनती नहीं की, लेकिन हां संख्या 100 के तो ऊपर होगी ही, क्योंकि हफ्ते-महीने में एक दो लाशों के साथ संभोग करना तो मेरे लिये आम बात थी। दिक्कत तब होती थी, जब मुझे लगता था कि कोई मुझे देख न ले।"

अब आपके मन में चंद सवाल उभर रहे होंगे?

  • सोच रहे होंगे कि 16 साल तक नाइट ड्यूटी करने वाले केनथ डोगलस को इतनी भारी संख्या में लाशें कहां से मिल जाती थीं?
  • अगर 16 साल तक उसने 100 से ज्यादा हत्याएं कर लाशों के साथ संभोग किया, तो इतने वर्षों तक वह पुलिस की गिरफ्त में क्यों नहीं आया?
  • अमेरिका जैसे शहर में किसी को मार कर फेंक देना इतना तो आसान नहीं? तो फिर ये लाशें कहां से मिलती थीं, वो भी सिर्फ लड़‍िकयों की?

इन सवालों का जवाब

चाहे एक्सीडेंट की लाश हो या फिर सड़ी-गली लाश, आत्महत्या हो, या बेरहमी से हत्या की गई हो, लाश अगर लड़की की है तो केनथ उसके साथ सेक्स करने से कभी पीछे नहीं हटता था। असल में शराब पीने के बाद उसका दूसरा नशा लाशों के साथ सेक्स करना ही था। केनथ डोगलस अमेरिका के मुर्दाघर में बतौर अटेंडेंट काम करता था। इस मुर्दाघर में हर रोज दो-तीन लाशें लायी जाती हैं।

डोगलस पर लगे हत्या के सारे मुकदमें हटा लिये गये हैं। यहां तक उस पर से रेप का केस भी नहीं है। कोर्ट ने डोगलस को समाज के लिये खतरा बताते हुए अगले तीन साल के लिये जेल में रखने का निर्देश दिया है। और भी हैं अजब-गजब खबरें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kenneth Douglas, from the city of Hamilton, Ohio, America is arrested, has admitted to having sex with up to 100 dead women.
Please Wait while comments are loading...