गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बुक किया पूरा सिनेमा हॉल और दिखाई अपनी लवस्टोरी की फिल्म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लड़की को प्रपोज करना आसान नहीं होता। दिल में डर बना होता है कि वो हां करेगी या ना। लड़के लड़की को प्रपोज करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। वो चाहते हैं कf उनके प्रपोज का तरीका ऐसा हो कि लड़की चाह कर भी मना न कर सके। ऐसा ही कुछ डग ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए किया। डग ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए अनोखा तरीका निकाला। उसने पूरा सिनेमा हॉल बुक किया और खुद अपनी मूवी बनाकर लड़की को हैरान कर दिया।

 amazing way to propose girlfriend: romantic boyfriend propose girl with movie trailer

डग की प्रेमिका क्लेयर उस वक्त हैरान रही गई जब उसने बिग स्क्रीन पर चलती हुई मूवी में बॉयफ्रेंड को देखा। 4 मिनट की इस मूवी के जरिए डग ने अपने दिल की बात कह दी। मूवी क्लिप में आखिर में डग में सिनेमा से बाहर आते हुए नजर आता है और वह हॉल में घुटने के बल बैठकर क्लेयर को प्रपोज करते हैं। ये सब देखकर उनकी गर्लफ्रेंड की आंखों से आंसू छलक जाते हैं और वो डग को गले लगाकर इस रिश्ते के लिए हामी भर देती है। डग उन्हें नजरें उठाकर हॉल में चारों ओर देखने को कहते हैं।

वो देखकर हैरान रह जाती है कि उनके परिवार के लोग और दोस्त सिनेमाघर में मौजूद है। डेली मिरर के मुताबिक डग ने इस तरीके से प्रपोज करने के लिए 3 महीने तक तैयारी की। 4 मिनट की फिल्म को बनाने में 3 महीने का वक्त लगा। लाखों रुपए खर्च हुए, लेकिन वो जानते थे कि अगर को इस तरीके से अपने प्यार का इजहार करेंगे तो उनकी प्रेमिका जरुर मान जाएगी। देखिए ये रोमांटिक प्रपोज का वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A bride-to-be got the shock of her life when her boyfriend proposed to her on a cinema's big screen after starring in his own MOVIE.
Please Wait while comments are loading...