गांव में इच्छाधारी नाग-नागिन को देख दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

हरियाणा के गांव में नाग-नागिन को देखकर लोग दंग रह गए।गांववालों ने एकांत में उनके डांस का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। इच्छाधारी नाग-नागिन की कहानियां तो आपने कई बार देखी और सुनी होगी, लेकिन क्या आप ने कभी गोल्डन कोबरा जैसे इच्छाधारी नाग-नागिन को डांस करते हुए देखा है। अगर नहीं तो आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

A rare pare of golden cobra spotted in hariyana

हरियाणा के एक गांव में इच्छाधारी नाग-नागिन होने की खबरें खूब तेजी से वायरल हो रही है। इच्‍छाधारी नाग नागिन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग दूर-दूर से इस, सुनहरे नाग-नागिन को देखने आ रहे हैं। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा में फतेहाबाद के कुम्हारियां गांव के पास ये सांप का जोड़ा दिखा। लोगों ने जब इन्हें देखा तो ये सांप का जोड़ा डांस कर रहा था। लोगों ने इन नाग-नागिन के नाच का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

हलांकि आपको बता दें कि वहां के गांववाले इस बात का दावा कर रहे हैं कि दोनों सांप इच्छाधारी है, लेकिन इसे लेकसर हम कोई दावा नहीं कर रहे हैं। गांव में इस नाग-नागिन का डांस खासी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनकी पूजा-अर्चना कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस नाग-नागिन के गांव में आने से गांव में सब शुभ होगा। लोगों की माने तो नाग-नागिन का जोड़ा कहां से आता है और कहां चला जाता है, किसी को कुछ नहीं पता चलता। हलांकि सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A rare pare of golden cobra spotted in Hariyana, Video goes viral on social media.
Please Wait while comments are loading...