VIDEO: जब मां ने 18 महीने के बच्चे के बिस्तर पर देखा भूत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई द‍िल्‍ली। अगर आपके सामने भूत आ जाए तो आपका द‍िल जरुर कांप उठेगा। कहीं यह भूत आपके बच्‍चे के आस-पास घूम रहा हो तो ऐसे में आप न‍िशब्‍‍‍द रह जाएंगे। प्‍लायमाउथ में एक मह‍िला ने रात 1:30 बजे अपने 18 महीने के बच्‍चे के झूले पर भूत को चढ़ते देखा। अब आप सोचेंगे क‍ि ऐसा कैसे संभव है लेकिन यह बात सौ प्रतिशत सच है।  घटना की क्‍ि‍लप‍िंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

उस समय बच्‍चा सो रहा था अकेला

उस समय बच्‍चा सो रहा था अकेला

39 साल की लॉरा हेग और उनकी पार्टनर इवेंस ने इस बात का दावा क‍िया है क‍ि जब उनका 18 महीने का बच्‍चा सो रहा था तो उन्‍होंने उसके झूले में एक भूत को चढ़ते देखा। लॉरा ने बताया क‍ि उनका मॉन‍िटर सीसीटीवी कैमरे से कनेक्‍ट है। दरअसल उनका बच्‍चा उस समय अकेला सो रहा था।

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

बच्चे की मां ने बताया कि रात में काफी अंधेरा था। मैंने अपने कैमरे के मॉन‍िटर पर एक लहर जैसी इमेज देखी। वो स्थिर नहीं थी बल्कि इधर-उधर मूव रही थी। तब मुझे एहसास हो गया क‍ि कुछ तो गड़बड़ है । पहले तो मुझे भरोसा नहीं हुआ लेकिन यह सच था।

टेडी आकार की थी भूत की इमेज

टेडी आकार की थी भूत की इमेज

लॉरा को यह बात तब पता चली जब उन्‍होंने अपना स्‍काइप खोला। स्‍काइप के जरिए मॉन‍िटर पर एक छाया नजर आई। उसे देखकर ऐसा लग रहा था क‍ि वो झूले पर चढ़ रही है। बच्‍ची के प‍िता डीन का कहना है क‍ि यह ब‍िल्‍कुल टेडी के आकार का था और सीढ़ियों से ऊपर के रास्‍ते जा रहा था। वह इस बात को लेकर तब और भी ज्‍यादा हतप्रभ हुआ जब उन्‍होंने उसे बिना कैमरे के देखा। उस समय वहां कोई नजर नहीं आया। लेकिन उस टाइम जैसे ही उन्‍होंने स्‍क्रीन पर देखा उन्‍हें फ‍िर वही छाया नजर आई।

बेटे को नहीं हुआ कोई नुकसान

बेटे को नहीं हुआ कोई नुकसान

बच्‍ची की मां कहना है क‍ि यह घटना करीब 1:30 बजे की है। यह वाकई रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना है। लेकिन जैसे ही मैं बच्‍चे के नजदीक पहुंची वो गायब हो चुका था। आश्‍चर्य से भरी लॉरा बेफ‍िक्र थी। उन्‍हें भरोसा हुआ क‍ि जो कुछ भी कैमरा में द‍िखाई दे रहा है। लेक‍िन अच्‍छी बात यह है क‍ि इससे मेरे बच्‍चे को कुछ ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ। वह पूरी तरह से सुरक्षित है। लेकिन मेरा बेटा सेबेस्चियन थोड़ा अपसेड नजर आ रहा था। कैमरे के अलावा उन्‍हें कमरे की बाकी दूसरी चीजों में भी एक हवा की तरह देखा गया। यह उनके पर‍िवार का

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a mom horrifed spots ghost baby
Please Wait while comments are loading...