दुनिया के ये मशहूर सितारे, किसी ने 10,000 तो किसी ने 15,000 महिलाओं से बनाए संबंध

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दुनियाभर में कई इस तरह के लोग हुए हैं जो अपनी रंगीन मिजाजी के लिए मशहूर रहे हैं। इसमें फिल्मी सितारें हैं तो राजनेता और खिलाड़ी भी। कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में हम आपको बता रहे हैं, जिन्होंने खुद दावा किया कि अपनी जिंदगी में उन्होंने 1000 से ज्यादा पार्टनर के साथ सेक्स किया।

रसेल ब्रेंड

रसेल ब्रेंड

42 साल के अंग्रेज कॉमेडियन, एक्टर और रेडियो होस्ट रसेल के कई लड़कियों से रिश्ते रहे, वहीं उन्होंने कई शादियां भी की। उन्होंने बताया था कि वो 1 हजार से ज्यादा लड़कियों के साथ सो चुके हैं। यहां तक कि उन्हें सेक्स लत से छुटकारे के लिए इलाज तक कराना पड़ा।

सिमेन कॉवेल

सिमेन कॉवेल

अमेरिकन आइडल के होस्ट के तौर पर मशहूर हुए सिमेन कॉवेल भी अपने सेक्स-व्यहवार को लेकर मशहूर हैं। उन्होंने बताया थि कि 20 सालों से वो हर हफ्ते दो नई लड़कियों के साथ संबंध बना रहे हैं। उन्होंने दो हजार से ज्यादा लड़कियों से साथ संबंध बनाने की बात कही थी।

जैक निकलसन

जैक निकलसन

हॉलीवुड स्टार रहे जैक निकलसन के इश्कबाजी के चर्चे भी खूब मशहूर रहे हैं। उनके बारे में मशहूर है कि उन्होंने हर उम्र की औरत के साथ संबध बनाए, यहां तक कि मां और बेटी दोनों से भी। उनके दो हजार से ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाने की बात कही जाती है।

ह्यूग हेफनर

ह्यूग हेफनर

प्लेयब्वॉय की छवि के लिए मशहूर रहे ह्यूग हेफनर एक समय में अमेरिका में महिलाओं के बीच खासे लोकप्रिय रहे। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 1500 से ज्यादा महिलाओं के साथ रात गुजारी।

मिक जैगर

मिक जैगर

72 साल के मिक जैगर अपने जमाने में रॉक स्टार रहे हैं। उनके कई महिलाओं से संबंध मशहूर रहे। इनमें एंजेलिना जॉली का नाम भी है। जैगर के 4000 से ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाने की बात कही जाती है।

 जेने सिमंस

जेने सिमंस

दुनिया के सबसे लोकप्रिय रॉक बैंड 'किस' का हिस्सा रहे जेने सिमंस हर वक्त औरतों से घिरे रहने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने लगभग 5000 महिलाओं के संबंध बनाने की बात कही थी।

शार्ली शीन

शार्ली शीन

फिल्म और टीवी दोनों पर नाम कमाने वाले शार्ली शान ने पांच हजार महिलाओं से संबंध बनाने की बात स्वीकारी है। इन लड़कियों में कई जानी-मानी हस्तियों का भी नाम है।

वैरेन बिएटी

वैरेन बिएटी

वैरेन बिएटी ने 55 साल की उम्र में शादी की थी। उन्होंने कहा था कि शादी से पहले वो दशकों तक हर रात नई लड़की से सेक्स करते थे। उन्होंने 12,000 लड़कियों के साथ सोने की बात कही थी।

फिदेल कास्त्रो

फिदेल कास्त्रो

क्यूबा के राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो की पहचान एक क्रान्तिकारी की है। बीते साल उनकी मौत हुई। फिदेल के तमाम कामों के अलाव उनकी महिला मित्रों को लेकर भी कई किस्से हैं। दावा किया जाता है कि फिदेल ने अपने जीवनकाल में 10 हजार से ज्यादा महिलाओं से सेक्स किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
9 Famous persons Who have Had Sex With Over 1000 Partners
Please Wait while comments are loading...