मां के इलाज के लिए लड़की ने ऑनलाइन लगाई अपनी ही बोली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 19 साल की काओ मेनगुआन ने सोशल मीडिया पर खुद की बोली लगाई है। 19 साल की कागो ने लोगों से खुद को खरीदने की अपील की है। कागो चीन के एक छोटे से इलाके गॉज़होउ सिटी की रहने वाली है और अपने मां के इलाज के लिए पैसों की इंतजाम नहीं कर पा रही है।

19 year old girl sold her body online for her mother

कागो ने सोशल मीडिया पर विज्ञापन देकर खुद के शरीर को बेचने की बात लिखी है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक चाइजीन सोशल मीडिया पर की गई अपनी पोस्ट में काओ ने लिखा है कि उसकी मां को कैंसर है, जिसके इलाज के लिए उसे तकरीबन 41 हजार ब्रिटिश पाउंड की जरुरत है।

उसके पास इतने पैसे नहीं है और ना ही उनकी मां का कोई हेल्थ इंश्योरेंस भी नहीं है।उस ने लिखा है कि जो भी शख्स सबसे ज्यादा पैसे देगा उसे उसका शरीर इस्तेमाल करने का अधिकार मिलेगा। काओ ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि जो भी खरीददार उसे सबसे ज्यादा पैसे देकर खरीददेगा वो उसके लिए सबकुछ करने को तैयापर हो जाएगी। उसने आगे लिखा है कि वो पैसे के बदले में हर वो काम करने के लिए तैयार है, जो खरीददार उससे करवाना चाहेगा।

उसने साफ-साफ लिखा है कि वो कभी अपने शब्दों से पीछे नहीं हटेगी। कागो ने पोस्ट में अपना नंबर भी लिखा है। कागो के इस विज्ञापन के बाद एक शख्स उसकी मदद को तैयार हो गया है। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी लड़की ने ऑनलाइन अपनी बोली लगाई हो। इससे पहले भी कई घटनाएं ऐसी हो चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A desperate 19-year-old in China has posted an advertisement to sell herself in order to raise money for her ill mother's medical treatment.
Please Wait while comments are loading...