मायके का रिश्तेदार बताकर मिलती थी बहू और एक रात ससुर ने जो देखा...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। अवैध प्रेम संबंध में ऐसा खौफनाक कदम उठ जाता है जिससे परिवार की इज्जत के साथ-साथ मान मर्यादा भी नीलाम हो जाती है। कुछ इसी तरह का मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले में सामने आया। जहां ससुराल वालों ने अपनी बहू को प्रेमी की बाहों में अश्लीलता का खेल खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा। फिर क्या था गुस्साए ससुराल वालों ने प्रेमी-प्रेमिका को गांव से बाहर निकालते हुए बीच चौराहे पर ताड़ के पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर धुनाई की।

मायके का रिश्तेदार बताकर मिलती थी बहू और एक रात ससुर ने जो देखा...

गांव की इज्जत पर हाथ डालने के आरोप में गांव वाले भी उग्र हो गए और महिला के साथ-साथ उसके प्रेमी को बुरी तरह मारने लगे। गांव वालों के द्वारा जब इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा था तभी किसी ने इस मामले का वीडियो क्लिप बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उग्र गांव वालों की गिरफ्त से बचाते हुए अस्पताल भर्ती कराया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

मायके का रिश्तेदार बताकर मिलती थी बहू और एक रात ससुर ने जो देखा...

अस्पताल में इलाज करा रही महिला के बयान पर मारपीट करने वाले 9 लोगों के साथ-साथ 100 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया गया है। महिला के द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है तो दूसरी तरफ महिला के दिव्यांग पति ने भी प्रेमी युवक पर जबरदस्ती घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले शमशेर की शादी आज से 5 साल पहले रुखसाना (काल्पनिक नाम ) से हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं रह रहे थे क्योंकि उसका पति दिव्यांग है। हालांकि इस दौरान इन दोनों के 2 बच्चे भी हुए। इसी बीच रुखसाना को सीतामढ़ी जिला के बेला परिहार थाना क्षेत्र के परसा गांव के रहने वाले अरशद अली से मुलाकात हुई और ये मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। प्यार में पड़े इन दोनों प्रेमी जोड़ों का मौका मिलते ही छुप-छुपकर मिलना-जुलना शुरू हो गया और इन्होंने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। फिर देखते ही देखते महिला ने उसे अपने मायके का रिश्तेदार बताते हुए घर में बुलाना शुरू कर दिया और घर में ही इन दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगे। हालांकि इस बात की भनक महिला के ससुराल वालों को लग चुकी थी पर बिना साबूत के महिला पर उंगली उठाना वो लोग मुनासिब नहीं समझ रहे थे।

इसी बीच घर के सभी लोग किसी काम से बाजार निकले थे तभी महिला का प्रेमी आ गया और घर में अकेला पाकर दोनों प्यार का खेल खेलने लगे। तब तक उसके ससुराल वाले आ पहुंचे और ससुर ने अपनी आंखों से बहू की करतूत को देखा। फिर क्या था इस बात का जमकर विरोध होने लगा और पूरी रात महिला और उसके प्रेमी को घर की दीवार से बांधकर रखा और उसके साथ मारपीट की गई। फिर सुबह होते ही उसे गांव के चौराहे पर ले जाया गया जहां एक पेड़ से दोनों को बांधकर जमकर पीटा गया।

Read more: मंडप में आशीर्वाद देने आए शख्स ने दुल्हन के कान में बताई दूल्हे की सच्चाई और फिर...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman caught with her illegal lover
Please Wait while comments are loading...