VIDEO: बिहार में पैदा हुआ 'एलियन', आपने ऐसा बच्चा आज तक नहीं देखा होगा

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राजधानी पटना के पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में एक अजीबोगरीब एलियन जैसा दिखने वाले बच्चे ने जन्म लिया। जन्म लेते ही आसपास के लोग उसे देखने के लिए हॉस्पिटल में इकट्ठा हो गए। जिसने भी सुना उस एलियन बच्ची को देखने के लिए पहुंच गया। नतीजा यह हुआ कि पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में एक अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग बच्ची को देखने के लिए इस कदर भीड़ लगा कर खड़े थे कि अस्पताल प्रशासन इस भीड़ को निकालने में नाकाम साबित हो रहा था। Read Also: एलियंस से संपर्क साधने के लिए चीन ने उठाया ये कदम

VIDEO: बिहार में पैदा हुआ 'एलियन', आपने ऐसा बच्चा आज तक नहीं देखा होगा

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के प्रसूति वार्ड में पालीगंज की ही रहने वाली रोशनी परवीन ने एक एलियन जैसी बच्ची को जन्म दिया । पालीगंज इलाके के मोहम्मद रहमान की पत्नी रोशनी परवीन को उसके परिवार वालों ने इलाज के लिए नजदीकी अनुमंडलीय अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच करते हुए उसे बच्चा वार्ड में भर्ती किया और परिवार वालों को कहा कि आपकी पत्नी मां बनने वाली है। इस बात को सुनते ही परिवार वाले खुश हुए और अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार करने लगे। लेकिन जब वह बच्चा आया तो सभी मायूस हो गए क्योंकि उस बच्चे को देख कर कोई एलियन कहता तो कोई राक्षस।

नतीजा यह हुआ कि आनन-फानन में उसके परिवार वाले बच्ची को लेकर अपने घर चले गए। अनुमंडलीय अस्पताल में जन्म लेने वाली बच्ची सामान्य बच्चे से बिल्कुल अलग थी। उस बच्ची का सिर समान बच्ची के सिर से काफी अधिक लंबा और चौड़ा था। एलियन जैसी शक्ल की जन्म लेने वाली बच्ची को देख उसकी मां और परिवार वाले भी रो रहे थे।

वहीं बच्ची के जन्म लेने के बाद हॉस्पिटल के कई वरिष्ठ डॉक्टर भी मौके पर पहुंचे । बच्ची को देखने के बाद उन्होंने कहा कि गर्भ के 6 से 7 सप्ताह तक अगर भ्रूण पूरी तरह विकसित नहीं होता है तो ऐसा बच्चा जन्म लेता है। वहीं हॉस्पिटल के एक वरिष्ठ डॉक्टर का कहना है कि गर्भावस्था में महिलाओं को केमिकल युक्त फल या सब्जियों के साथ साथ किसी प्रकार की दवा या अन्य केमिकल वाले पदार्थ को नहीं खाना चाहिए। इन के साइड इफेक्ट के वजह से गर्भ का भ्रूण प्रभावित होता है।

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A very strange child born in a hospital of Patna. Even doctor were astonished after seeing the child.
Please Wait while comments are loading...