'सेना पर सवाल उठाने वाले नेता देशद्रोही, उन पर सर्जिकल स्ट्राइक करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी'

Subscribe to Oneindia Hindi

आरा। उरी आतंकी हमले में पति हवलदार अशोक कुमार सिंह को गंवा चुकीं पत्नी भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले नेताओं से खफा हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है वह उन देशद्रोही नेताओं पर सर्जिकल स्ट्राइक करें।

Read Also: जवानों के 'खून की दलाली' वाले राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी घमासान

narendra modi surgical strike

'सेना पर सवाल उठाने वाले नेता देशद्रोही'

उरी आतंकी हमले में बिहार में आरा के हवलदार अशोक कुमार सिंह शहीद हुए। उनकी पत्नी संगीता देवी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले नेताओं के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि भारतीय सेना पर सवाल उठाने वाले देशद्रोही हैं और वे आतंकियों का साथ दे रहे हैं।

संगीता देवी ने कहा, 'जो देशद्रोही नेता सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए ताकि उनको समझ में आ जाए कि यह होता क्या है?'

uri martyrs wife

'हमारे नेता जो कह रहे हैं उससे मुझे दुख हुआ'

संगीता देवी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर उंगली उठाने वाले नेताओं की बात सुनकर उनको दुख पहुंचा है। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान हमेशा से आतंकी देश रहा है लेकिन हमारे नेता जो कह रहे हैं उससे मुझे धक्का लगा है। जिस दुख से एक शहीद के परिवार के लोग गुजरते हैं उसे ये नेता कभी समझ नहीं सकते। ऐसे नेताओं को जहर दे देना चाहिए। '

अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं ने मांगे थे सबूत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक पर बधाई दी थी और साथ ही इसके सबूत देने की बात भी कही थी। इसके बाद और नेताओं ने उनके सुर में सुर मिलाया था। कांग्रेस के संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी कहा था।

Read Also: सीमा पर बढ़ी पाकिस्तानी सेना की तैनाती, नागरिकों को हटाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uri Martyr's wife is angry with politicians who are demanding proofs of Indian army surgical strike and she appealed PM Narendra Modi to do surgical strike on them.
Please Wait while comments are loading...