TV रिपेयर करने आए मकैनिक ने जब देखा घर में अकेली है लड़की तो कर दिया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। दिन पर दिन महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महिलाएं अब ना तो घर से बाहर सुरक्षित हैं और ना ही घर के भीतर। जहां बाहर मनचले उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं तो घर के भीतर भी वो अपनी आबरू बचाने में नाकाम साबित हो रही हैं। कुछ इसी तरह का मामला बिहार के कटिहार जिले में सामने आया है जहां घर में अकेली नाबालिग लड़की को देख टीवी मकैनिक ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

TV बनाने आया मकैनिक छेड़ने लगा लड़की, जब देखा घर में है अकेली तो कर दिया रेप

वहीं लड़की के द्वारा विरोध किए जाने पर अश्लील तस्वीर वायरल करने और पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद टीवी बना रहा मकैनिक वहां से चला गया। फिर दूसरे दिन टीवी बनाने वहां पहुंचा और फिर से लड़की को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। तभी उसके मां-बाप वहां पहुंच गए। अपनी आंखों के सामने बेटी की लुट रही आबरू को देखते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद आस-पास के लोग भी वहां पहुंचे और दुष्कर्मी मकैनिक को घर से बाहर निकालते हुए जमकर उसकी धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई करने की बात बताई।

जानकारी के मुताबिक कटिहार जिले के एक कॉलोनी की रहने वाली 12 साल की अनीता (काल्पनिक नाम ) अपने घर पर अकेली थी। उसके माता-पिता घर से बाहर किसी काम से गए थे और घर में TV खराब होने की वजह से उन्होंने मकैनिक को बुलाया था। माता-पिता के घर पर नहीं रहने के बाद मकैनिक TV बनाते-बनाते लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगा। वहीं इसका जब विरोध किया गया तो उसने जबरदस्ती लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इसी दौरान उसने लड़की की आपत्तिजनक तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर ली। इसी तस्वीर के जरिए उसकी जुबान बंद रखने और पूरे परिवार की सलामती की बात करते हुए वह वहां से टीवी को अधूरा छोड़कर चला गया। फिर दूसरे दिन टीवी बनाने के बहाने वह वहां पहुंचा और लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था। तभी उसके मां-बाप वहां पहुंच गए और मामले का पर्दाफाश हुआ। मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी गई और उसकी गिरफ्तारी हुई।

Read more: PICS: महिला का थूक चाटा, पिटा और भैंस की सवारी की फिर जुर्माना भरा...

Read more: VIDEO: टॉयलेट में किया बच्ची संग रेप, स्कूल में पढ़ने वाला ही एक छात्र है आरोपी

Read more: बेटा नौकरी पर जाता तो बाप बहू से बनाता जिस्मानी रिश्ते

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV mechanic not only rape blackmail Girl, caught by public
Please Wait while comments are loading...