सांसद पर दामाद से नौकरों जैसा सलूक करने के आरोप, बेटी की लव मैरिज टूटी

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की बेटी ने दिल्ली के कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले एक वकील के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन उसके पति ने खुद के साथ सही से बर्ताव न होने के चलते तलाक लेने का फैसला किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। टीमएसी सांसद कल्याण बनर्जी की बेटी की लव मैरिज टूटने का मामला सामने आया है। सांसद की बेटी ने दिल्ली के कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले एक वकील के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन कई कारणों से यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला सका। गौरतलब है कि उसके पति कबीर ने अपने ससुर पर खुद से नौकरों जैसा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। कबीर ने दिल्ली कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है।

सांसद पर दामाद से नौकरों जैसा सलूक करने के आरोप, बेटी की लव मैरिज टूटी
 ये भी पढ़ें: इससे पहले नहीं देखी होगी ऐसी शादी, समुद्र के नीचे कपल ने लिए सात फेरे

वहीं, केस दर्ज होने के बाद सांसद की बेटी परिणिति के द्वारा इस मामले की सुनवाई कोलकाता कोर्ट में करवाने की मांग की गई। लेकिन कबीर ने अपने ससुर तथा अन्य लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि केस की सुनवाई कोलकाता में होने से उसकी जान को खतरा है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस को पटना हार्इकोर्ट भेज दिया है। साथ ही पटना हाईकोर्ट को दो महीने में इस केस की रिपोर्ट देने का आदेश भी जारी किया गया है। इसके लिए सांसद की पुत्री परिणिति को तलाक के लिए पटना के फैमिली कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ेंगे।

सांसद के खिलाफ दामाद ने लगाये कई गंभीर आरोप
श्रीरामपुर विधानसभा क्षेत्र से सांसद कल्याण बनर्जी के दामाद कबीर ने अपने ससुर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शुरू से ही इनको हमारी शादी नापसंद थी। जैसे ही परिणिति ने इन्हें शादी और सगाई के बारे में बताया ये आए और जबरदस्ती करने लगे। लेकिन इनकी कोई बात न मानने के चलते इन्होंने हमारी निजी जिंदगी में हस्तक्षेप करना शुरु कर दिया। जिसके बाद वे किसी न किसी बात को लेकर हमे रोज प्रताड़ित करते रहे और इसी हस्तक्षेप के चलते कबीर ने उसकी शादी टूटने की वजह अपने सांसद ससुर को बताया। कबीर का कहना है कि उसके ससुर ने आज तक भी उसे दामाद का दर्जा नहीं दिया।

जानिए कैसे हुआ था इन दोनों में प्रेम
सांसद की बेटी परिणीति और कबीर दोनों दिल्ली में वकालत की पढ़ाई करते थे। पढ़ाई के बाद ये दोनों एक ही कोर्ट में प्रैक्टिस करने लगे। वहीं, किसी केस को लेकर इन दोनों में काफी बहस भी हुई। जिसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आते गए और ये करीबी प्यार में बदल गई। वहीं, इन दोनों ने 2010 में शादी कर ली। बताया गया कि सांसद अपने दामाद के साथ नौकरों जैसा सलूक करते थे और हमेशा उसे नीचा दिखाया करते थे। वहीं, थोड़ें समय बाद कबीर की पत्नी भी उसे नजरअंदाज करने लगी और 2015 में परिणिती ने घर छोड़ दिया और बच्चों के साथ हमेशा के लिए चली गई जिसके बाद दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। ये भी पढ़ें: फेसबुक पर हुआ इश्‍क, शादी का वादा कर विदेशी महिला से बनाया अप्राकृतिक संबंध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tmc mla lawyer daugter filed for divorce in patna high court bihar
Please Wait while comments are loading...