डिमांड में लालू के बेटे तेजस्वी, 44000 लड़कियों ने भेजा शादी का ऑफर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना (बिहार)। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ताजा मामला उनकी शादी से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि तेजस्वी को शादी के करीब 44 हजार प्रस्ताव भेजे गए हैं।

tejasvi

तेजस्वी यादव को मिले शादी के 44 हजार प्रस्ताव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को उनके वॉट्सएप नंबर पर शादी के करीब 44 हजार प्रस्ताव आए हैं। अधिकारियों के मुताबिक तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ जनकल्याण विभाग मंत्री भी हैं।

कैबिनेट बैठक में मोबाइल फोन लाने पर पीएम मोदी ने लगाया प्रतिबंध

उन्होंने अपना वॉट्सएप नंबर सड़कों की खराब हालत की शिकायत को लेकर जारी किया था। जिसके बाद अलग-अलग लड़कियों की ओर से उन्हें शादी के प्रस्ताव भेज दिए गए।

प्रिया, अनुपमा, मनीषा, कंचन और देविका कुछ ऐसे नाम हैं जिन्होंने वॉट्सएप पर शादी का प्रस्ताव तेजस्वी यादव को भेजे हैं। बताया जा रहा है कि 44 हजार शादी के प्रस्तावों में से कुछ ने तेजस्वी यादव के नंबर संपर्क भी किया।

तेजस्वी यादव के वॉट्सएप नंबर पर आए 44 हजार संदेश

सरकारी अधिकारी की ओर से बताया गया कि तेजस्वी यादव के नंबर पर 47 हजार संदेश भेजे गए थे। इनमें 44 हजार निजी संदेश थे, जिसमें उनके लिए शादी का प्रस्ताव भेजा गया था। केवल तीन हजार ऐसे संदेश थे जिसमें सड़क मरम्मत से संबंधित जानकारी दी गई थी।

कभी IAS की फैक्ट्री थी ये यूनिवर्सिटी, अब मिट रही है साख

अधिकारी ने बताया कि शादी का प्रस्ताव भेजने वाली लड़कियों ने अपने मैसेज में अपनी फीगर, रंग और ऊंचाई का भी जिक्र किया था।

बता दें कि तेजस्वी यादव 26 साल के हैं। तेजस्वी क्रिकेटर से राजनीति में आए हैं। वो राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सबसे छोटे बेटे हैं।

तेजस्वी बोले...वो अरेंज मैरिज को प्राथमिकता देंगे

इस मामले में तेजस्वी यादव से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि अगर वो शादी शुदा होते तो ये संदेश उनके लिए बड़ी मुश्किलें खड़े कर सकते थे। उन्होंने आगे जोड़ा कि धन्यवाद भगवान...मैं अभी भी गैर शादीशुदा हूं।

चल गया पता...रीता के कांग्रेस छोड़ने की ये है असली वजह

तेजस्वी यादव ने इसके साथ ही ये भी कहा कि वो अरेंज मैरिज को ही प्राथमिकता देंगे। बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तकनीक पसंद हैं।

उन्होंने सीतामढ़ी के एक इंजीनियरिंग छात्र को उसकी छात्रवृत्ति दिलाने में सहयोग किया था। इसमें सोशल मीडिया में उनके एक्टिव होना अहम वजह थी।

छात्र ने तेजस्वी यादव को फेसबुक पर संदेश भेजकर छात्रवृत्ति नहीं मिलने की शिकायत की थी। इसके बाद तेजस्वी यादव ने खुद संबंधित अधिकारियों से बात की और छात्र की मदद की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar deputy chief minister Tejaswi Yadav has received 44000 marriage proposals on WhatsApp contact number.
Please Wait while comments are loading...