तांत्रिक ने 13 दिनों तक किया रेप, कहा- रोका तो पूरे परिवार को जला दूंगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। ढोंगी तांत्रिक के द्वारा मानवता और इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह मामला बिहार के किशनगंज में प्रकाश में आया है। यहां की रहने वाली एक नाबालिक लड़की जो पोलियो की बीमारी से ग्रसित थी उसे लेकर परिवार वाले तांत्रिक के पास गए और इसका इलाज करने के लिए कहा। नाबालिक लड़की को देखते ही तांत्रिक इसे ठीक करने की बात करते हुए कहा कि उसे 13 दिन तक हमारे पास छोड़ना होगा जिसके बाद लड़की बिल्कुल स्वस्थ हो जाएगी। तांत्रिक की बात सुनने के बाद बच्चे के परिवारवालों को उसके बातों पर भरोसा हुआ तथा उम्र का लिहाजा देते हुए सभी नाबालिक लड़की को उसके हवाले कर चले आए।

तांत्रिक ने 13 दिनों तक किया रेप, कहा- रोका तो पूरे परिवार को जला दूंगा

जब रात हुई तो तांत्रिक लड़की को अपने पास बुलाया और कपड़े उतारने की की बात कही। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो तांत्रिक ने तंत्र मंत्र से लड़की के पूरे परिवार को जिंदा जला देने की धमकी देते हुए उसे ऐसा करने को मजबूर किया। फिर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। तांत्रिक के कैद मे 13 दिनो तक रही नाबालिग लड़की की तबीयत खराब होने लगी। समय पूरा होने के बाद जब उसके परिवार वाले उसे लेने के लिए तांत्रिक के पास पहुंचे तो तांत्रिक ने उसे ठीक करने के लिए कुछ और समय मांगा पर लड़की उसके पास रहना नहीं चाह रही थी।

लड़की के द्वारा विरोध करने पर परिवार वाले उसे अपने घर ले आए जहां अपनी मां को उसने तांत्रिक के द्वारा की गई हैवानियत की सारी कहानी बताई। जिसके बाद तांत्रिक की काली करतूत का पर्दाफाश हुआ और लोग उसके खिलाफ हो कर उसे पकड़ने के लिए उसके आश्रम गए। जहां पहले से ही इस बात की भनक मिलने के बाद वह फरार हो चुका था।

मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना अध्यक्ष ने बताया कि नाबालिक लड़की के द्वारा ढोंगी तांत्रिक पर लिखित शिकायत देते हुए मामला दर्ज करवाया गया है। जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं ।फिलहाल मामला दर्ज करने के बाद लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। वहीं ढोंगी तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tantrik raped a girl for 13 days by blackmailing her to kill her family
Please Wait while comments are loading...