पूछी रोने की वजह तो मां को लड़खड़ाती आवाज में बेटी ने बताई प्रिंसिपल की करतूत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। एक बार फिर बिहार के नालंदा जिले में रिश्ते को तार-तार करते हुए शिक्षक के द्वारा नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस घटना ने ये साबित कर दिया है कि सरस्वती के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में भी छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं। पिछले कई महीनों से इस तरह के कई ऐसे मामले आए हैं जहां पवित्र रिश्ते शर्मसार हुए हैं। शिक्षक अपनी ही नाबालिक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था।

पूछी रोने की वजह तो मां को लड़खड़ाती आवाज में बेटी ने बताई प्रिंसिपल की करतूत

मामला बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र का है जहां प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल द्वारा स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को छुट्टी के बाद पानी पिलाने के बहाने कार्यालय में बुलाया गया और फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। शिक्षक की इस हरकत को देख छात्रा जोर-जोर से चिल्लाने लगी फिर इस मामले की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी देते हुए शिक्षक ने उसे छोड़ दिया। लेकिन जब घर पहुंची छात्रा से परिवार वालों ने रोने की वजह पूछी तो उसने सारी सच्चाई बता दी। फिर क्या था परिवार वालो के साथ गांव वालों ने कुकर्मी शिक्षक को स्कूल में ही पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई और शिक्षक को उसके हवाले कर दिया गया। वहीं उसके ऊपर छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया गया।

जानकारी के मुताबिक नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली तीसरी क्लास की छात्रा गुड़िया (काल्पनिक नाम) के साथ स्कूल का प्रिंसिपल इंद्रदेव कुमार पिछले कई दिनों से अश्लील हरकत करता थ। कई बार इस बात की जानकारी छात्रा ने लड़खड़ाती जुबान से अपने परिजनों को भी बताई पर परिजन इसे गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को समझकर कुछ नहीं कह रहे थे। जिसके कारण उसके हौसले और भी बुलंद हो गए। फिर कल स्कूल की छुट्टी होने के बाद प्रिंसिपल ने उसे पानी पीने का बहाना बनाते हुए कार्यालय में बुलाया और दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। जब छात्रा की मां द्वारा रोने का कारण पूछा गया तो खुद को वो रोक नहीं पाई और शिक्षक की सारी करतूत बता दी। धीरे-धीरे इस बात की जानकारी पूरे परिवार वालों के साथ आसपास के लोगों को हुई। जिसके बाद शिक्षक के खिलाफ सभी स्कूल पहुंचे और शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले करते हुए उसके खिलाफ छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया।

Read more: मुख्यमंत्री की रिश्तेदार है लड़की और शाहरुख खान नाम के प्रेमी की खातिर प्यार में किया ये काम...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
School Principal trying to Rape
Please Wait while comments are loading...