बलात्कार के आरोपी MLA से जुड़ा सवाल पूछने पर भड़के लालू यादव

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव उस समय बिफर गए जब उनसे उनकी पार्टी के विधायक और 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार करने के आरोपी राजबल्लभ यादव से मिलने का सवाल पूछा गया।

LALU

लालू ने राजबल्लभ से मिलने के सवाल पर बिफरते हुए कहा कि हां, वो मुझसे मिलने आये थे। मैं उनसे मिला। उन्होंने मामले के संबंध में बात की। अगर कोई आपसे मिलने आता है तो क्या आप उसे वापस भेज दोगे?

कोहली के इस काम के लिए पीएम मोदी ने की उनकी तारीफ

वो तो नीतीश से भी मिलना चाहते हैं

विधायक से ही जुड़े एक अन्य सवाल पर जवाब देने से इनकार करते हुए लालू ने कहा कि विधायक तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करना चाहते हैं।

नोकिया के फोन ने बचा ली शख्स की जान, मोबाइल में ही फंसी गोली

लालू और राजबल्लभ की मुलाकात के बाद कुछ लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि यह संदेश गया है कि आरोपी राजबल्लभ की पहुंच ऊपर तक है।

बता दें कि बीते हफ्ते ही राजद विधायक राजबल्लभ यादव जमानत पर रिहा हुए हैं।

उसकी रिहाई के बाद जिस लड़की के कथित तौर पर बालात्कार पीड़िता होने की बात कही जा रही है उसने पत्रकारों को संदेश भेज कहा था कि 'वह जेल से बाहर आ चुका है, मैं भयभीत हूं और अपने परिवार के लिए परेशान हूं। उनके साथ क्या होगा? जो मेरे साथ हुआ, उससे मैं पहले ही मर चुकी हूं। मेरे पास खाने के लिए कुछ नहीं है।'

सरकार गई है सुप्रीम कोर्ट

इसके बाद उसके पिता ने भी इस बात का डर जताया था कि अगर विधायक बाहर रहेगा तो मैं उसके खिलाफ नहीं लड़ सकता। मेरी बेटी को मार दिया जाएगा।

2024 तक दुनिया को अपनी इस ताकत का एहसास करा सकता है चीन

बता दें कि राजबल्लभ को पटना हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा किया है जिन पर इसी वर्ष फरवरी कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा था।

बिहार सरकार उनकी रिहाई के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय का रुख कर चुकी है। मामले की सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rjd supremo lalu prasad yadav get angry on question of meeting with mla rajvallabh yadav who is booked in a rape case and get bail from patna high court recently.
Please Wait while comments are loading...