बिहार: सबके सो जाने के बाद घर में घुसकर करता था युवती से रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक महादलित लड़की के साथ बंदूक की नोक पर पिछले कई महीनों से दुष्कर्म किया जा रहा था। जब वह गर्भवती हो गई तो पूरे परिवार का नामो निशान मिटाने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। Read Also:अपने ही बैंक में फर्जीवाड़ा कर करोड़पति बन गया स्वीपर!

बिहार: सबके सो जाने के बाद हर रोज घर में घुसकर करता था युवती से रेप
 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के रहने एक महादलित लड़की गुड़िया (काल्पनिक नाम) ने गायघाट थाने में जा कर गांव के ही सिकंदर सहनी के बेटे भाग्यनारायण सहनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया है कि भाग्यनारायण पिछले 1 वर्ष से हथियार के बल पर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। इस मामले की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी देता था।

पीड़िता ने कहा, 'एक दिन जब मैं घर में सोई हुई थी तो वह बंदूक लेकर मेरे घर पहुंचा और मेरे साथ दुष्कर्म करते हुए धमकी देकर फरार हो गया। उसकी धमकी के वजह से मैंने इस मामले की जानकारी किसी को नहीं कही। जिससे उसका हौसला दिन-पर-दिन बुलंद होते गया और जब घर के सभी लोग सो जाते थे तो वह बंदूक लेकर आता था और दुष्कर्म कर फरार हो जाता था तथा हर रोज यह धमकी देता था कि अगर यह बात किसी को भी बताई तो तुम्हारे साथ तुम्हारे परिवार वालों की हत्या कर देंगे। उसके इसी दुष्कर्म के वजह से वह गर्भवती हो गई।

गर्भवती होने के बाद इस बात की जानकारी लड़की के परिवार वालों को हुई। परिवार वाले ने मामले की जानकारी मिलते ही भाग्यनारायण के घर पहुंचे और शादी की बात की। पर शादी की बात सुनते ही भाग्यनारायण के पिता और उसकी मा क्रोधित हो गईं और शादी की बात करने आए सभी लोगों के साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद यह लोग थाना पहुंचे और मामले में भाग्यनारायण, सिकंदर, मिथिलेश देवी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

वही इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए गाय घाट थाना प्रभारी रामबालक यादव का कहना है कि पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित महादलित लड़की 7 महीने से गर्भवती है। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। Read Also: थाने पहुंची बहनों से दरोगा ने कहा, 'जवानी में यह सब होता है', सस्पेंड

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A girl has been raped many times on gun point in Muzaffarpur of Bihar.
Please Wait while comments are loading...