बिहार के मोतिहारी में AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो कारोबारियों की हत्या, 2 की हालत गंभीर

बाइक सवार बदमाश हेलमेट पहनकर आए थे और उन्होंने सामने से कारोबारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के मोतिहारी में बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार शाम एके-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग करके दो कारोबारियों की हत्या कर दी। घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घटना मोतिहारी के पकरी दयाल इलाके में हुई। दो में बाइक सवार चार बदमाशों ने जायसवाल ट्रेडिंग नाम की दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इस दौरान चार लोग घायल हुए जिनमें से दो लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरने वाले कारोबारियों की पहचान चुमन जायसवाल और सुबोध पासवान के तौर पर हुई है।

बिहार के मोहितारी में AK-47 ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो कारोबारियों की हत्या

काम खत्म कर लौट रहे थे घर
पुलिस के मुताबिक, मारे गए चुमन जायसवाल अनाज कारोबारी थे। जबकि सुबोध उनका सहयोगी था। फायरिंग में नगत पंचायत के उपाध्यक्ष मनोज शाह और उनके साथी राधेश्याम प्रसाद भी घायल हुए। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना बुधवार शाम करीब आठ बजे की है। कारोबारी उस वक्त काम निपटा कर घर निकलने की तैयारी में थे, तभी अचानक बाइक सवार बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू कर दी हैं। READ ALSO: छात्र ने महिला टीचर को स्कूल के टॉयलेट में किया बंद और फिर..

20 राउंड चली गोलियां
घटना के विरोध में गुरुवार सुबह स्थानीय लोगों ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी। पुलिस के मुताबिक, सूचना मिलते ही उन्होंने एक्शन लिया और इलाके की नाकेबंदी करके अपराधियों को पकड़ने की कोशिशें शुरू कर दीं। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मौके पर मौजूद रहे लोगों के मुताबिक सभी अपराधी हेलमेट पहने हुए थे और उन्होंने करीब 20 राउंड फायरिंग की। READ ALSO: इंटरनेट पर बच्चों के अश्लील वीडियो शेयर करता था अमेरिकी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Protest on road after two shot dead in bihar's motihari by motorcycle borne assailants.
Please Wait while comments are loading...