VIDEO: वैलेंटाइन डे पर लेडीज टॉयलेट में अंतरंग हुआ प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने कराई उठक-बैठक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। 14 फरवरी को प्यार के त्योहार के तौर पर 'वैलेंटाइन डे' मनाया जाता है। इस दिन प्रेमी जोड़े अपने प्रेम का इजहार करते हैं। लेकिन बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेमी जोड़े को वैलेंटाइन डे मनाना भारी पड़ गया। यहां के कुम्‍हार पार्क के लेडीज बाथरूम में कपल को घुसते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों से पार्क में सबके सामने कान पकड़कर 50 बार उठक-बैठक कराया।

VIDEO: वैलेंटाइन डे पर लेडीज टॉयलेट में अंतरंग हुआ प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने कराई उठक-बैठक

कुछ स्‍थानीय लोग कपल के इस हरकत से आक्रोशित हुए थे लेकिन पुलिस ने मामले को शांत करा लिया। जानकारी के मुताबिक पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र का निवासी प्रेमी वैलेंटाइन डे मनाने कुम्हरार पार्क पहुंचा था। दोनों काफी देर तक पार्क में बैठे रहे लेकिन फिर एकांत की तलाश में दोनों लेडिज बाथरूम में जा घुसे। पार्क के आसपास मौजूद लोगों ने उन्‍हें बाथरूम में घुसते देख लिया।  देखें IDEO: जब दिल्‍ली मेट्रो में 'लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल्‍ल' पर डांस करनें लगी लड़कियां

लोग उग्र होकर बाथरूम के बाहर एकत्र हो गए लेकिन तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र लोगों को शांत कराया और कपल को बाथरूम से बाहर निकाला। पुलिस वालों ने उन्हें आगे से इस प्रकार की हरकत ना करने का आश्वासान लेने के बाद प्रेमी जोड़े को छोड़ा। प्रेमी लगातार कहता रहा की मैं गलती से लेडीज बाथरूम में चला गया था, जबकि प्रेमिका का कहना था कि दोनों का प्रेम पिछले छह महीने से चल रहा है। दोनों वेलेंटाइन डे पर कुम्हरार पार्क घूमने एक साथ आये थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A couple was made do sit-ups for making out in a washroom at Kumhrar Park of Patna on Valentine’s Day.
Please Wait while comments are loading...