गुरू गोबिंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व पर पटना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

गुरु गोविंद सिंह महाराज की जन्मभूमि पटना में 350 में प्रकाशोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार की राजधानी पटना में गुरू गोबिंद सिंह के 350 वें प्रकाश पर्व में भाग लेने के लिए पहुंचे। इसके बाद वो 350वें प्रकाशोत्सव में भाग लेने के लिए पटना के गांधी मैदान पहुंचे। इस दौरान पीएम ने गुरु ग्रंथसाहब को मत्था टेका। इससे पहले यहां हवाई अड्डे पर उनका स्वागत राज्यपाल रामनाथ कोविंद ,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ,विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह समेत कई अधिकारी व नेताओं ने किया। 

गुरू गोबिंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व पर पटना पहुंचेगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इससे पहले 350 वें गुरू पर्व को लेकर एक बड़ा अलर्ट जारी किया गया था। खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुऐ कहा था कि खालिस्तान लिबरेशन फोर्स का आतंकवादी कश्मीरा सिंह साथियों के साथ पटना में होने की सूचना मिली है। खुफिया एजेंसियों ने जानकारी देते हुए कहा कि कश्मीरा सिंह ने अपने बाल दाढ़ी कटवा लिया है और वेश बदलकर आया है। जिसकी वजह से ऐसे किसी भी शख्स को देख कर उसकी जांच की जाए जिस पर शक हो। अलर्ट में यह भी कहा गया है कि पाकिस्तान प्रायोजित खलिस्तान आतंकवादी भी गड़बड़ी कर सकते हैं। इसलिए विशेष अलर्ट रहने की जरूरत है। गौरतलब है कि कश्मीरा सिंह 28 नवंबर को पंजाब के नाभा जेल ब्रेक कांड में फरार हुआ था। उसके साथ केएलएफ सरगना हरमिंदर मिंटू भी फरार हुआ था जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। ये भी पढ़े: जानें श्री गुरु गोविंद सिंह महराज के बारे में कुछ खास ,धर्म की खातिर दे दी थी चारों बेटों की कुर्बान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi visit Patna today to take part in 350th Prakash Parv of Guru Gobind Singh
Please Wait while comments are loading...