71 साल के डॉक्टर को प्रेमिका की 17 साल की बेटी से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा

71 वर्षीय डॉक्टर अपनी ही प्रेमिका की 17 साल की बेटी के प्यार में कुछ इस कदर पागल हो गया कि लड़की को ब्लैकमेल करने के साथ-साथ उसका शारीरिक शोषण भी करता रहा।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसी प्रेम-कहानी का अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक 71 वर्षीय डॉक्टर अपनी ही प्रेमिका की 17 साल की बेटी के प्यार में कुछ इस कदर पागल हो गया कि लड़की को ब्लैकमेल करने के साथ-साथ उसका शारीरिक शोषण भी करता रहा। वहीं, डॉक्टर, पीड़िता लड़की के लिए बहुत बड़ी परेशानी की वजह बन गया। लेकिन, लड़की ने डॉक्टर के चंगुल से छुटकारा पाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर डॉक्टर को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। इस हमले के चलते डॉक्टर बुरी तरह घायल हो गया और उसका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। ये भी पढ़ें: ओडिशा में ट्रांसजेंडर ने मां बनने की ख्वाहिश में रचाई शादी, जानिए कौन है दूल्हा

71 साल के डॉक्टर को प्रेमिका की 17 साल की बेटी से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा

बता दें कि खुद से 52 साल छोटी लड़की से इश्क़ लगाने का मामला बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है, जहां 71 वर्षीय डॉक्टर ओसवार्ड एंथनी अपनी ही पूर्व प्रेमिका की 17 वर्षीय बेटी के साथ इश्क फरमा रहा था। डॉक्टर का इश्कनामा लड़की को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। क्योंकि, लड़की किसी दूसरे लड़के से प्यार करती थी। वहीं, लड़की ने डॉक्टर की हरकतों से परेशान होकर अपनी पूरी आपबीती अपने प्रेमी को बताई। वहीं, दोनों ने इस समस्या का समाधान करने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर डॉक्टर एंथनी पर जानलेवा करने का प्लान बनाया।

वहीं, लड़की और उसके प्रेमी सहित सभी दोस्तों ने प्लान के मुताबिक डॉक्टर पर हमला किया। हमले के बाद घायल अवस्था में डॉक्टर ने नजदीकी थाने में जा कर लूटपाट तथा जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ के दौरान डॉक्टर की प्रेम कहानी सामने आई, जिसे सुनकर थाने में मौजूद सभी लोग आश्चर्य चकित रह गए।

ऐसे शुरू हुई डॉक्टर की प्रेम कहानी
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डॉक्टर का लड़की की मां के साथ पिछले कई वर्षों से संबंध था। इसी संबंध की वजह से डॉक्टर ने लड़की का राजधानी के एक चर्चित स्कूल में नामांकन भी करवाया और उसका पढ़ाई लिखाई से लेकर घर का सार खर्च भी उठाता था। जिससे डॉक्टर का पीड़िता लड़की के घर जाने का सिलसिला शुरू हो गया। फिर डॉक्टर लड़की के साथ घूमने लगा और अपने प्यार का झांसा देते हुए लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाये। वहीं, पैसे और नौकरी के लालच की वजह से लड़की, डॉक्टर के साथ संबंध बनाने में जरा भी नहीं हिचकिचाई।

लड़की की जिंदगी में आया एक नया शख्स
इसी बीच लड़की की जिंदगी में एक अफरोज नाम का शख्स आया। बता दें कि अफरोज के मिलने के बाद लड़की डॉक्टर से दूर जाने लगी। वहीं, इसी बात से परेशान डॉक्टर लड़की की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा। लेकिन, पीड़िता लड़की ने अफरोज को ये सब बाते बताने में ही समझदारी समझी जिसके चलते दोनों ने डॉक्टर को सबक सिखाने का प्लान बनाया।

ये था डॉक्टर को ठिकाने लगाने का पूरा प्लान
वहीं, दोनों ने मिलकर एक साजिश रची। जिसमें लड़की ने डॉक्टर को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। डॉक्टर अपनी कार से लड़की के पास तुरंत पहुंचा। फिर लड़की ने अपने प्रेमी और दोस्तों को भी डॉक्टर से परिचय करवाया और घूमने का प्रोग्राम बनाते हुए सभी गाड़ी में बैठ गये। वहीं, कार में बैठने के बाद लड़की और उसके दोस्तों ने डॉक्टर पर ब्लेड से हमला करते हुए उसकी कलाई की नस काट डाली और उसके साथ लूटपाट करते हुए फरार हो गए। बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अफरोज, मोनू और 17 वर्षीय लड़की के पास से लूटे गए दो मोबाइल, एक हजार रुपए और चार एटीएम कार्ड बरामद किये हैं। ये भी पढ़ें: सांसद पर दामाद से नौकरों जैसा सलूक करने के आरोप, बेटी की लव मैरिज टूटी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna a docter arrested for making a physical relation with minor girl in bihar.
Please Wait while comments are loading...