मीसा भारती ने ट्वीट कर के पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा- क्यों बताएं कि हनीमून कहां मनाया और क्या खरीदा

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। नोटबंदी को लेकर राज्यसभा सदस्य और आरजेडी नेता डॉ. मीसा भारती ने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला है। लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने कैशलेस इंडिया बनाने के लिए डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने की बात को निजता का हनन बता दिया है। उन्होंने इसे सीधे शादीशुदा जोड़ों से जोड़ते हुए हनीमून की बात कही है। उन्होंने कहा कि शादी के बाद हनीमून मनाने के लिए कोई शख्स कहां गया और उसने वहां क्या-क्या खरीदा, इसे बताने की क्या जरूरत है? आखिर कोई शख्स अपनी निजी बातों की जानकारी सार्वजनिक क्यों करे?

misa bharti मीसा भारती ने ट्वीट कर के पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा- क्यों बताएं कि हनीमून कहां मनाया और क्या खरीदा
ये भी पढ़ें- चेतन भगत ने कराया पोल, जवाब मिला नरेंद्र मोदी अगर इमरजेंसी भी लगा दें तो भी हम करेंगे समर्थन

आपको बता दें कि मीसा भारती हमेशा ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। सोमवार को ही उन्होंने लगातार कई ट्वीट किए और पीएम मोदी से सवाल पूछा कि कोई बालिग लड़का या लड़की यह क्यों बताए कि वह जूते खरीद रहा है या फिर लॉन्जरी (अंतःवस्त्र)। मीसा ने साफ-साफ कहा है कि अगर कैशलेस और डिजिटल ट्रांजैक्शन को प्रोत्साहित करने से निजता का हनन होगा। मीसा ने ट्वीट में लिखा था कि कोई लड़का यह क्यों बताए कि उसने तंबाकू खरीदी है या फिर शराब? उन्होंने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए यह भी कहा है कि भगवान से सवाल नहीं पूछते, सिर्फ धन्यवाद देते हैं।
ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव के तोहफों की 'बारिश' और सियासत की 'छतरी'!
आपको बता दें कि 8 नवंबर को पीएम मोदी ने नोटबंदी की घोषणा की थी, जिसके बाद 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट अमान्य हो गए थे। इसके बाद इन्हें बदलने और पैसे निकालने के लिए एटीएम के बाहर लंबी लाइनें लगने लग गईं। नोटबंदी की वजह से करीब 100 लोगों की मौत भी हो चुकी है। विपक्ष इन सभी मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है और पीएम मोदी से इस पर जवाब मांग रहा है। पुराने नोट बदलने या बैंक में जमा करने के लिए मोदी सरकार ने 30 दिसंबर तक का समय दिया था जो चंद दिनों में खत्म होने वाला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
misa bharti attack on narendra modi over demonetisation
Please Wait while comments are loading...