बड़े भाई को पसंद आ गई छोटे की पत्नी और फिर...लव, सेक्स और धोखा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। देवर-भाभी के बाद जेठ की अपने छोटे भाई की पत्नी संग लव स्टोरी के बारे में पढ़िए, जिसने रिश्ते को शर्मसार करने की कोई हद बाकी नहीं छोड़ी। प्रेमी प्रेमिका के घर आने जाने से तंग आ गया तो दोनों ने अपने इस रिश्ते को हमेशा के लिए बदल देने की बात कही और कोर्ट में शादी करने का फैसला लिया। फिर सुबह दोनों कोर्ट पहुंचे और शादी की तैयारी की, कोर्ट में एडवोकेट ने पहले मंदिर में शादी करने की बात कही और दोनों प्रेमी जोड़े मंदिर चले गए। तभी इस बात की जानकारी महिला के प्रेमी की पत्नी और बेटी को हुई। फिर मामले की जानकारी उसने अपने देवर को बताई और सभी महिला थाने गए जहां महिला थाना अध्यक्ष को मामले की जानकारी दी। फिर क्या था थाना अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंदिर पहुंची जहां दोनों शादी कर रहे थे। जिस वक्त पुलिस वहां पहुंची दोनों सिंदूरदान की तैयारी कर रहे थे पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है।

बड़े भाई को पसंद आ गई छोटे की पत्नी और फिर...लव, सेक्स और धोखा

जानकारी के मुताबिक रिश्ते को शर्मसार करने वाला ये मामला बिहार के शेखपुरा का है। जहां जिले के ही रहने वाले कारू पासवान अपने छोटे भाई की पत्नी मुन्नी (काल्पनिक नाम) से प्यार करता था। कारू की एक जवान बेटी और तीन बेटे थे। उसके भाई की शादी आज से 1 साल पहले हुई थी। शादी के बाद सभी परिवार एक साथ रहता था। इसी बीच कारू को मुन्नी से प्यार हो गया फिर मौका मिलते ही दोनों ने प्यार का इजहार किया और तब से दोनों घर में ही शारीरिक संबंध बनाते थे। इस बात की जानकारी मुन्नी के पति और कारू की पत्नी दोनों को हो चुकी थी। लेकिन हर बार वो कोई ना कोई बहाना बनाकर निकल जाता था।

एक दिन सभी ने अपनी आंखों से इन दोनों की करतूत देख ली, फिर जमकर विवाद हुआ और कारू ने अपने भाई बीवी, बच्चे को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक साथ रहने लगे। इसी बीच दोनों ने अपने इस रिश्ते को मजबूत करने के लिए शादी का फैसला किया और शादी करने कोर्ट पहुंची जहां एडवोकेट ने उन्हें मंदिर में शादी करने की बात कही। लेकिन उन दोनों के शादी करने की बात की खबर आस पड़ोस वाले ने घर से बाहर रह रही उसकी पत्नी को दे दी और पुलिस की मदद से पत्नी मंदिर पहुंची जहां उसने अपने पति को सिंदूर दे रहे रंगे हाथ गिरफ्तार करवा दिया।

मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना अध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि महिला और उसके बच्चे, देवर के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को मंदिर से गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। फिलहाल पूछताछ के दौरान दोनों शादी करने की बात बता रहे हैं। लेकिन उनकी पहली पत्नी और जवान बेटी इस बात के लिए तैयार नहीं हो रही है। तो उसका छोटा भाई इसका जमकर विरोध कर रहा है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर दोनों में आपसी समझौते की कोशिश कर रही है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read more: PICs: दिल्ली के बाद हिमाचल में 'निर्भया' जैसा कांड, न्याय की खातिर सड़कें जाम

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man fraud family and try to marry her brothers wife
Please Wait while comments are loading...