अकेली लड़की देख प्रपोज करने लगे नेता जी, गांव वालों ने किया ऐसा हाल मुंह छुपाते गए घर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। कभी-कभी एकतरफा प्रेम में प्रेमी को ऐसी सजा मिल जाती है जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की होगी। इसी तरह का एक मामला बिहार के आरा जिले में सामने आया है। जहां गांव के रहने वाले एक नेता जी ने गांव की ही लड़की को अकेले खेत में देख उसे प्रपोज कर दिया। दरअसल लड़की किसी काम से घर से दूर खेत गई थी। लड़की को अकेले उस तरफ जाते देख नेताजी अपनी मन की बात बताने उसके पास पहुंचे और उसे रोकते हुए अपने प्यार का इजहार किया। वहीं फूल के जरिए अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि तुम मुझे अच्छी लगती हो अकेले में हमसे आकर मिलना। लेकिन लड़की के द्वारा नेताजी के प्रपोजल को ठुकरा दिया गया और उनकी इस हरकत को लेकर लड़की उसे डांटने लगी।

अकेली लड़की देख प्रपोज करने लगे नेता जी, गांव वालों ने किया ऐसा हाल मुंह छापते गए घर

देखते ही देखते आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। फिर लोगों को जैसे ही पता चला कि नेता के द्वारा लड़की के साथ प्यार वाली बात की जा रही थी। उसने उसे पकड़ते हुए जमकर धुनाई कर दी और गांव की पंचायत में ले आए। जहां जुर्माना करते हुए उनका मुंडन करवाया गया और पूरे गांव में घुमाया गया। जानकारी के मुताबिक मामला आरा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के अहिले गांव है। जहां के रहने वाले 45 वर्षीय बरमेश्वर राम के द्वारा एक कुमारी लड़की से प्यार का इजहार किया गया। 45 वर्षीय परमेश्वर राम गांव का नेता और वार्ड मेंबर है। लड़की ने बताया कि पिछले कई महीनों से वो उसका पीछा करते हुए गलत इशारे करते थे।

नेता जी की कई बार की गई इस हरकत पर लड़की ने ये बात परिवार वालों को बताई। नेता के द्वारा इस तरह की हरकत पर परिवार वाले विश्वास नहीं कर रहे थे। इसी को देखते हुए उसने कल फिर अकेला देख लड़की का हाथ पकड़ लिया और प्यार की बात करने लगा। लड़की ने बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो पैसे की लालच देते हुए अकेले मिलने की बात कही और अपना मोबाइल नंबर दिया। जिसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और नेता की इस हरकत को जानने के बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी। मारपीट करने के बाद गांव वालों के द्वारा उसे ग्राम कचहरी की सरपंच के पास ले जाया गया। जहां सरपंच के द्वारा उसे जुर्माना किया गया और भरी पंचायत में मुंडन करवाकर गांव-गांव घुमाने का फरमान सुनाया गया। जिसके बाद नेताजी अपने किए पर पछतावा करते हुए मुंह छुपाकर अपने घर चले गए।

Read more: बीपी नापने के बहाने डॉक्टर ने किया पाप, कंपाउंडर ने दिया साथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
leader propose girl in field and get punishment
Please Wait while comments are loading...