लालू को पसंद है देहाती "लिट्टी चोखा" तो नीतीश को फास्ट-फूड में मसाला डोसा और पिज्जा!

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार में नाश्ते के लिए मशहूर "लिट्टी चोखा "लोगों की जुबां पर रहता है। पर बदलते जमाने ने नाश्तों को भी बदलकर रख दिया है। लेकिन आज भी पुराने लोग "लिट्टी चोखा "को ज्यादा पसंद करते हैं। लिट्टी चोखा की खासियत का क्या कहना। इसे देखते ही लोग इसकी तरफ खिंचे चले आते हैं। यही वजह है कि कई बार लोगों ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी बड़े चाव से लिट्टी चोखा खाते हुए देखा था। लेकिन बदलते जमाने मे अब लिट्टी-चोखा के प्रति लोगों का झुकाव कम कर दिया है। यह तो थी लिट्टी चोखा की बात लेकिन फास्ट-फूड ने भी अब लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है या फिर यूं कहें कि अधिकतर लोगों की पहली पसंद फास्ट-फूड होती जा रही है। इसी का नतीजा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिट्टी चोखा नहीं फास्ट-फूड मे मसाला डोसा और पिज्जा पसंद है।
ये भी पढ़ें:नाव में सवार होकर कहां जा रहे हैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार, तस्वीरें

 लालू को पसंद है देहाती

चलिए आपको बताते चलें कि कभी डोसा खाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के बंसी बिहार के रेस्टोरेंट और सड़कों पर निकला करते थे। पटना के फ्रेजर रोड स्थित बंसी विहार रेस्टोरेंट के साउथ इंडियन डिश मसाला डोसा जो उन्हें काफी पसंद है। यही नही बंसी बिहार के कर्मियों को भी पता है कि नीतीश कुमार डोसा के शौकीन हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल बेतिया में गए थे। जहां उनका लगाव फास्ट-फूड के प्रति ज्यादा देखने को मिला। सड़क मार्ग के द्वारा पटना रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेतिया के सर्किट हाउस में रुके, जहां उन्होंने नाश्ते में पिज्जा खाने की फरमाइश की। मुख्यमंत्री फरमाइश करते हैं और महज 10 मिनट के अंदर डोमिनोज का पिज्जा हाजिर हो गया। फिर पिज्जा खाने के बाद मुख्यमंत्री पटना के लिए रवाना हो गए। ये भी पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी के साथ क्यों नहीं बैठे लालू यादव, उनकी खुद की पार्टी ही कर रही ये सवाल

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lalu prasad yadav likes lithhi chokha in breakfast but cm of bihar nitish kumar fast food in patna.
Please Wait while comments are loading...