बिहार: रेप के मुद्दे पर विधायक ने छात्रा से पूछे शर्मनाक सवाल?

विधायक ललन पासवान ने स्कूल की एक छात्रा से पूछा कि बलात्कार के बाद खून कहां से निकलता है। ललन पासवान राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सासाराम से विधायक हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

हाजीपुर। बिहार में एक स्कूली छात्रा से विधायक के शर्मनाक सवाल पूछने का मामला सामने आया है। विधायक ललन पासवान ने स्कूल की एक छात्रा से पूछा कि बलात्कार के बाद खून कहां से निकलता है। ललन पासवान राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सासाराम से विधायक हैं। विधायक ने क्लास में छात्राओं से कई बेतुके सवाल पूछे। ये भी पढ़ें:दिल्‍ली: फुटपाथ पर सो रही 7 माह की गर्भवती से गैंगरेप, दिया बच्‍चे को जन्‍म

बिहार के विधायक ने स्कूली छात्रा से पूछा ,रेप के बाद ब्लड कहां से निकलता है

बता दें कि आज से 2 दिन पहले बिहार के हाजीपुर में एक महादलित छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इसी मामले को लेकर बिहार के रालोसपा (राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के सासाराम से विधायक ललन पासवान जांच के लिए छात्रावास पहुंचे थे। विधायक को देखते ही स्कूल के अध्यापक उनके स्वागत में दौड़ें चले आए। स्कूली छात्राओं को भी यह एहसास हुआ कि विधायक उनकी बातों को ऊपर तक पहुंचाएंगे। जिसके लिए स्कूली छात्राएं भी विधायक के पास पहुंच गई। लेकिन छात्राओं को देखते ही विधायक ने एक पर एक अश्लील सवाल पूछने शुरू कर दिए।

विधायक ललन पासवान यहीं नही रुके उन्होंने विधायकी का रोब दिखाते हुए स्कूल प्रशासन के लोगों पर भी धमकी भरे लहजे में चेतावनी दी। साथ ही छात्रावास की लड़कियों के चरित्र पर भी सवाल उठाने लगे। उन्होंने कहा कि इस मामले मे विधानसभा में नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा देंगे।

विधायक ने कहा, माफी नहीं मांगूंगा
विधायक ललन पासवान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने छात्रा से पूछे गए सवालों को सही बताया और कहा कि वे इसके लिए कतई माफी नहीं मांगेंगे।

रालोसपा (राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के विधायक द्वारा स्कूली छात्रा से पूछे गये अश्लील सवाल....

विधायक .....तुमको लगता है कि उसके साथ गलत हुआ था?
स्कूली छात्रा .....सर, हम ये कैसे कह सकते हैं।

विधायक .....ब्लड कहां से निकल रहा था?
सर, नीचे से।

विधायक .....नीचे मतलब कहां से, तुम पढ़ी लिखी लड़की हो बताना चाहिए।
स्कूली छात्रा .....जबाब नही मिला ।

विधायक .....तुमको बताना चाहिए, तुम पढ़ी लिखी लड़की हो, कल तुम्हारे साथ भी बलात्कार हो सकता है। ये भी पढ़ें:13 साल की नाबालिग को 73 साल के बूढ़े ने बनाया हवस का शिकार, लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mla from sasaram, bihar,lalan paswan asked vulgar questions to teenager girl student in hazipur.
Please Wait while comments are loading...