पति ने बनाई पत्नी की अश्लील फिल्म, कहा- पैसे दो वर्ना इंटरनेट पर डाल दूंगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना प्रेमी द्वारा प्रेमिका की अश्लील वीडियो बना इंटरनेट पर डालने की धमकी तो आए दिन आती रहती है लेकिन बिहार के पटना से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां पति ने ही पत्नी की अश्लील वीडियो बनाई और फिर उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

पैसे का लालची था पति

पैसे का लालची था पति

मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहां कि रहने वाली सलीमा की शादी आज से 2 साल पहले तनवीर आलम जो कि प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक तो ठीक चलता रहा और सलीमा ने एक बच्ची को जन्म भी दिया लेकिन फिर ससुराल वालों का उसके प्रति रवैया बदल गया। सास-ससुर और पति रोज उससे दहेज के नाम पर पैसे मांगने लगे और उसे मारने लगे। महिला ने बताया कि उसके घर की हालत इस समय इतनी अच्छी नहीं वो पैसे दे सकें। फिर एक दिन पति आया और उसने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बनाने लगा। उसने कई अंतरंग तस्वीरें भी खींची। महिला को अपने पति पर भरोसा था इसलिए उसने भी कुछ नहीं बोला। लेकिन पति ने उसका यह भरोसा तोड़ दिया।

इंटरनेट पर डालने के साथ दी तलाक की धमकी

इंटरनेट पर डालने के साथ दी तलाक की धमकी

वीडियो बनाने के बाद उसकी पति रोज उसे पैसों के लिए परेशान करने लगा। पति ने धमकी दी कि अगर वो पैसे लेकर नही आई तो वो उसकी फोटो सबको दिखा देगा और वीडियो को इंटरनेट पर डाल देगा। पति यहीं नहीं रुका, वीडियो वायरल करने की धमकी के साथ-साथ उसने पत्नी को यह भी कहा कि अगर वह जल्द पैसे लेकर नहीं आई तो फोटो इंटरनेट पर डालने के साथ-साथ उसे तलाक भी दे देगा।

पत्नी को बेटी से भी कर दिया अलग

पत्नी को बेटी से भी कर दिया अलग

पीड़ित महिला ने बताया कि जब मैं पैसे नहीं दे पाई तो मेरे पति ने मुझे अपनी बेटी से भी अलग कर दिया। परेशान होकर मैं पुलिस थाने में गई लेकिन वहां पर दरोगा ने मेरी परेशानी सुननने की जगह मुझे वहां से भगा दिया। थाने से न्याय न मिलने के बाद जब मैं घर पहुंची तो मेरे पति और मेरे ससुराल ने मेरी बहुत पिटाई की।

पीड़िता की आपबीती सुन डीआईजी का पिघला दिल

पीड़िता की आपबीती सुन डीआईजी का पिघला दिल

पीड़िता की दर्दनाक कहानी सुनने के बाद डीआईजी विकास वैभव ने मामले की जानकारी थानेदार से ली और इस मामले में थाने से भगाने वाले दरोगा को निलंबित कर दिया। वही थानेदार को जल्द से जल्द इस मामले में उचित कार्यवाही करने का आदेश दिया है। डीआईजी के आदेश के बाद थाने पहुंची पीड़िता ने इस मामले में लिखित शिकायत देते हुए पति तनवीर आलम, ससुर अलीम शाकिन, सास बीबी बानो, देवर अफसर व शमशाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। वही मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband made wife porn film and thretens to put on internet
Please Wait while comments are loading...