पत्नी के लिए ग्राहक ढूंढता था पति और जब पुलिस ने ली एंट्री तो...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राजधानी पटना में एक ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है जहां पति जबरदस्ती अपनी पत्नी से धंधा करवाता था। दिनभर पति अपनी पत्नी के लिए ग्राहक ढूंढता था और उसे अपने घर में लाकर पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनवाता था। वहीं आस-पास के लोगों को इस बात की भनक लग गई और मामले की शिकायत जिले के एसपी मनु महाराज से की। शिकायत मिलने के बाद एसपी ने एक टीम बनाते हुए मामले की जांच पड़ताल के आदेश दिए। मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खोला वहां का नजारा देख चौंक गई। क्योंकि एक महिला के साथ तीन लोग आपत्तिजनक हालात में जिस्म का खेल खेल रहे थे। जैसे ही उन लोगों की नजर पुलिस के पड़ी वो इधर-उधर भागने लगे और पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी के लिए ग्राहक ढूंढता था पति और जब पुलिस ने ली एंट्री तो...

वहीं इस छापेमारी की भनक संचालक को पहले ही लग चुकी थी। जिससे वो फरार होने में कामयाब हो गया। इस छापेमारी में पुलिस ने घटनास्थल से 8 मोबाइल, हजारों रुपए कैश के साथ कई पैकेट कंडोम और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के अगम कुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर स्थित एक मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चोरी-छुपे चलाया जा रहा था। जिसकी भनक आसपास के लोगों को लगी और इस मामले में लिखित शिकायत की गई थी। शिकायत मिलने के बाद छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस ने वहां से तीन युवक के साथ एक महिला को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसके पति द्वारा जबरदस्ती मारपीट करते हुए ये घिनौना काम करवाया जाता था। उसके पति अशोक शादी के कुछ दिनों बाद उसे पटना लेकर आया जहां उसने अपने दोस्तों को पहले महिला संग शारीरिक संबंध बनवाए।

पत्नी के लिए ग्राहक ढूंढता था पति और जब पुलिस ने ली एंट्री तो...

महिला का कहना है कि जब उसने इसका विरोध किया तो वो और उसके दोस्त मिलकर उसे बुरी तरह पीटने लगे और जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगे। फिर ये सिलसिला रोजाना चलता रहा। महिला का कहना है कि पति दिन भर ग्राहक की तलाश में लगा रहता था। जब भी कोई ग्राहक आता तो वो मेरे पास उसे खुश करने के लिए भेज देते थे। वहीं विरोध करने और किसी को इस बात की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। महिला लाचार होकर ये सब सहती जा रही थी। दो से 3 महीने एक मकान में रहने के बाद वो अपना ठिकाना बदल देता था। फिलहाल महिला का बयान सुनने के बाद पुलिस उसके पति अशोक की तलाश में छापेमारी कर रही है।

मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि आसपास के लोगों की शिकायत के आधार पर छापेमारी की गई। जहां घर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ कर धंधे के सरगना को गिरफ्तार करने की फिराक में लगी हुई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read more: VIDEO: झोलाछाप- लकड़ी लगाकर जोड़ता है हड्डी, सीधी जुड़ी तो आपकी किस्मत अच्छी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband looking for customers to his wife
Please Wait while comments are loading...