बिहार: गरीब समझकर दबंगों ने ठुकराया तो मंदिर में भगवान ने दिया सहारा

गांव के एक गरीब परिवार को प्रताड़ित करते हुए दबंगों ने उनकी बुरी तरह पिटाई की फिर उन्हें धक्के मारकर गांव से बाहर निकाल दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। कहने के लिए मंदिर के भगवान तो सिर्फ पत्थर की मूर्ति हैं पर पूजने वालों के लिए ये साक्षात भगवान ही होते हैं। इसी तरह का एक मामला बिहार के भागलपुर जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के मधुवन गांव में देखने को मिला। जहां गांव के एक गरीब परिवार को प्रताड़ित करते हुए दबंगों ने उनकी बुरी तरह पिटाई की फिर उन्हें धक्के मारकर गांव से बाहर निकाल दिया। वहीं, घर में रखे सारे सामान को बाहर फेंकते हुए जमकर तबाही भी मचाई। ये भी पढ़ें:बिहार: 'मुझे मेरे पति से बचाओ, हर रोज मुझे गैर मर्दों के सामने परोसता है'

बिहार: गरीब समझकर दबंगों ने ठुकराया तो मंदिर में भगवान ने दिया सहारा

दबंगों के कोहराम से किसी तरह जान बचाते हुए पूरे परिवार ने गांव से दूर एक मंदिर में जाकर शरण ली और अपनी रात भगवान के चरणों में गुजारी। सुबह होने के बाद मंदिर में भक्तों का आना जाना हुआ। दबंगों के भय से मंदिर में शरण लिए पूरे परिवार ने अपनी समस्या वहां मौजूद सभी लोगों को बताई। लेकिन दबंगों के डर से कोई भी उनकी मदद करने के लिए सामने नहीं आया। जिसके बाद उन सभी परिवार वालों ने मंदिर के भगवान पर ही अपने न्याय की आस लगाई। तभी वहां एक श्रद्धालु पहुंचा और उनकी समस्या सुनते हुए उन लोगों की मदद के लिए जिले के एसपी को मामले की जानकारी दी।

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही जिले के पुलिस कप्तान ने दबंगों के डर से मंदिर में शरण लिए परिवार को थाने बुलवाया और उनकी समस्या सुनी। अपनी समस्या को बताते हुए तेज नारायण साह और उसकी पत्नी मंजू देवी ने बताया कि चार जनवरी को गांव के शंकर साह, सीता देवी, चंदन कुमार, कुन्दन कुमार, कामेश्वर मंडल, उमेश मंडल, झल्लू मंडल सहित अन्य कई लोगों ने उनके साथ मारपीट कर गांव से बाहर निकाल दिया और साथ ही घर से सारा सामान भी लूट लिया। इसके बाद उन्होंने हम पर हमला किया। लेकिन किसी प्रकार जान बचाकर गांव से निकले और इसी डर से पूरा परिवार मंदिर में ही रह रहा है।

वहीं, एसपी ने पूरे मामले को सुन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है और साथ पूरे परिवार को घर वापस जाने के लिए भी कहा है। ये भी पढ़ें: बिहार: हाई वोल्टेज ड्रामे और मारपीट के बाद थाने में हुई अनोखी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hooligan beat a poor family and kicked out of the village, police has file a fir against hooligan.
Please Wait while comments are loading...