राजाबाबू करना चाहता था दूसरी शादी तो मां संग मिलकर की पत्नी को मारने की कोशिश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। नापसंद पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पति और उसकी मां ने एक खौफनाक साजिश रची। बहू को घुमाने के बहाने से उसे शहर ले जाया गया जहां ट्रेन से पति और सास उसे बेगूसराय ले जा रहे थे तभी रास्ते में जैसे ही ट्रेन ने रफ्तार पकड़ी वो उसे बहाना बनाते हुए गेट के पास ले गए और पति और सास ने मिलकर चलती ट्रेन से उसे धक्का दे दिया। धक्का देने के बाद दोनों ने राहत की सांस ली और वापस अपने घर पहुंच आए।

राजाबाबू करना चाहता था दूसरी शादी तो मां संग मिलकर की पत्नी को मारने की कोशिश

ट्रेन से गिरी महिला जब घायल अवस्था में दर्द से तड़प रही थी तब जीआरपी के सिपाही की उस पर नजर पड़ी और उसे इलाज के लिए नजदीकी सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला जब होश में आई तो उससे इस दुर्घटना के बारे में पूछा गया तो उसने चौंकाने वाला बयान देते हुए अपने पति और सास पर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया। फिर मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी और महिला के बयान पर पति और सास पर मामला दर्ज करवाया। महिला का कहना था कि शादी के बाद से ही उसका पति और सास उसे बदसूरत बताकर बार-बार प्रताड़ित करते और उसके साथ मारपीट करते थे।

राजाबाबू करना चाहता था दूसरी शादी तो मां संग मिलकर की पत्नी को मारने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक कलयुगी पति की ये शर्मनाक करतूत बिहार के खगड़िया जिले में देखने को मिली। खगड़िया जिले के तुलसियाही गांव के रहने वाले राजा बाबू की शादी कुछ महीने पहले कोमल के साथ हिंदू रीति-रिवाज से की गई थी। शादी के बाद जब कोमल ससुराल पहुंची तो उसे बदसूरत बताकर उसका पति और सास बार-बार उसे प्रताड़ित कर रहे थे। बार-बार इस बात को सुनने के बाद जब कोमल ने इसका विरोध करना शुरू किया तो दोनों ने मिलकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद कोमल अपने मायके चली गई।

राजाबाबू करना चाहता था दूसरी शादी तो मां संग मिलकर की पत्नी को मारने की कोशिश

इसी बीच दूसरी लड़की से राजा बाबू की शादी कराने का प्रोग्राम उसकी मां ने तैयार किया और कोमल को रास्ते से हटाने के लिए एक खौफनाक साजिश रची। ससुराल वालों के द्वारा किए जा रहे अपमान के बाद जब कोमल मायके चली गई तो उसके पति ने फोन कर उसे ससुराल बुलाया और शहर ले जाने का बहाना बनाते हुए खगड़िया स्टेशन पहुंचते ही उसका उसका खेल खत्म करने की कोशिश की। वहीं इसके बात पति और सास दोनों वापस अपने घर लौट गए और मायके वालों को कोमल के कहीं गायब हो जाने की बात बताई।

Read more: 16 साल के लड़के के साथ 15 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
He want to marry again so try to kill his wife with Mother
Please Wait while comments are loading...