बिहार: गूगल और गर्लफ्रेंड के जरिए पकड़ाया सेक्स रैकेट सरगना निखिल

पिछले दो महीने से पुलिस निखिल प्रियदर्शी को तलाश रही थी। सोशल मीडिया से उसके गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला। इसके बाद निखिल पुलिस की पकड़ में आया।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। पिछले 2 महीने से पुलिस की रातों की नींद और दिन का चैन हराम करने बाला बिहार का 'विजय माल्या' निखिल प्रियदर्शी को गिरफ्तार करवाने में एक लड़की ने बड़ी भूमिका निभाई। लड़की निखिल से प्यार करती थी लेकिन जब उसे अपने प्यार की सच्चाई पता चली तो उसने फरार प्रेमी को पकड़वाने में पुलिस की मददद की। निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद वह फरार हो गया था।

Read Also: बुरी नीयत से महिला को दबोचा, अपने ही तमंचे से मारा गया आरोपी

गूगल और गर्लफ्रेंड के जरिए पकड़ाया सेक्स रैकेट सरगना निखिल

गिरफ्तारी के डर से फरार हुआ निखिल अपनी आदत से बाज नहीं आया। जिस राज्य में वह छुपा बैठा था वहीं एक लड़की से निखिल को प्यार हो गया। निखिल ने उससे शादी करने का वादा किया था। लडकी अपने प्यार की हकीकत जानने की फिराक में लगी थी। यूपी की रहने वाली पायल ने जैसे ही गूगल पर उसका नाम डाला तो उसे निखिल प्रियदर्शी के कारनामों के बारे में पता चला। सारी हकीकत पायल के सामने आ गई जिसके बाद वह उससे कन्नी काटने लगी और पुलिस की मदद करना शुरू कर दिया। फिर पायल के ही बताए हुए सूचना पर पुलिस ने निखिल को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

गूगल और गर्लफ्रेंड के जरिए पकड़ाया सेक्स रैकेट सरगना निखिल

मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने जब उसकी गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही थी तभी टीम के एक अधिकारी की नजर उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर गई। फिर क्या था पुलिस उस लड़की तक पहुंचने की कोशिश में लग गई। लेकिन जब पुलिस लड़की के पास पहुंची तब तक लड़की का भी दिल टूट चुका था क्योंकि उसे निखिल की सारी सच्चाई गूगल से पता चल चुकी थी। फिर पायल ने पुलिस के सामने निखिल की सारी सच्चाई बताई जिससे उसे गिरफ्तार करने में काफी मदद मिली।

पायल के जरिए पुलिस गुड़गांव में ऑडी सर्विस सेंटर के मैनेजर वरुण तक पहुंची जिसके संपर्क में निखिल था। निखिल ने हाल ही में ऑडी की डिलेवरी प्राप्त की थी। वरुण से पूछताछ के बाद पुलिस ने ऑडी के मूवमेंट को ट्रेस किया और उत्तराखंड के ऋषिकेश में निखिल को दबोच लिया।

Read Also: लड़की से छेड़छाड़ के विरोध पर बाप-बेटे को मारी गोली, मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girlfriend helped police to trace Nikhil Priyadarshi from Uttarakhand.
Please Wait while comments are loading...