लड़की ने रास्ते में किया था मनचलों का विरोध तो रात में आकर सबने कर दिया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। एक तरफ जहां अपराधियों का आतंक लोगों के दिलों को दहला रहा है तो दूसरी तरफ मनचले की करतूत भी अपराधियों से कम नहीं है। बिहार के पूर्वी चंपारण में बेखौफ मनचलों के द्वारा हैवानियत का एक ऐसा खेल खेला गया जिसे जानने के बाद लोगों का दिल दहल उठा। गांव के ही रहने वाले चार मनचलों ने आठवीं क्लास की छात्रा को उसके घर से मुंह में कपड़ा ठूंसकर देर रात अगवा कर लिया और फिर गांव से दूर सुनसान खेत में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

लड़की ने रास्ते में किया था मनचलों का विरोध तो रात में आकर सबने कर दिया रेप

नाबालिक छात्रा बार-बार अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए इसका विरोध कर रही थी लेकिन हवस के अंधे दरिंदों ने उसकी एक भी नहीं सुनी और मारपीट करते हुए मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर बेहोशी की हालत में लड़की को छोड़ कर वो वहां से फरार हो गए। जब सुबह घर वाले जागे तो लड़की को घर पर नहीं देख उसकी खोज में इधर-उधर भटकने लगे। तब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी खेत में खून से लथपथ बेहोश पड़ी हुई है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसके साथ हुई दरिंदगी की बात बताई। फिर होश में आने के बाद लड़की ने गांव के ही रहने वाले चार मनचलों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया।

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का है। जहां की रहने वाली आठवीं क्लास की छात्रा अनीता (काल्पनिक नाम) अपने घर में सोई हुई थी। तभी पड़ोस के रहने वाले चार लड़के उसके घर में दाखिल हुए और नशीली दवा सुंघाकर उसे उठा लिया और सुनसान जगह ले गए। तभी लड़की को होश आ गया और वो उसका विरोध करने लगी। फिर चारों मनचलों ने उसके साथ मारपीट करते हुए मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिससे लड़की बेहोश हो गई फिर बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर सभी फरार हो गए।

होश में आने के बाद नाबालिग पीड़िता ने पुलिस के सामने बयान देते हुए गांव के ही चार लड़कों के बारे में बताया। पीड़ित ने कुकर्म की कहानी बताते हुए कहा कि इससे पहले भी कई बार वो स्कूल आने जाने के दौरान मेरे साथ छेड़खानी करता था। कई बार इसका विरोध भी किया तो आसपास के लोगों ने मारपीट करते हुए सभी लड़कों को समझाने-बुझाने की कोशिश की। इसी का बदला लेने के लिए वो देर रात मेरे घर में घुसा और मेरे साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे डाला।

Read more: VIDEO: तेज हॉर्न बजाने पर महिला ने बीच सड़क बजा दिया यूपी के बड़े अफसर का बाजा!

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl been raped and throw after a short argument
Please Wait while comments are loading...