बंदूक की नोक पर युवती के साथ दुष्कर्म फिर MMS के जरिए करने लगे ब्लैकमेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। दिन पर दिन महिलाओं के खिलाफ अत्याचार का मामला बढ़ता जा रहा है। पुलिस की लाख पहरेदारी और कड़ी कार्रवाई के बाद भी दरिंदे अपनी आदत से बाज नहीं आते। इसी तरह का एक दिल दहलाने वाला मामला बिहार के बेतिया जिले में सामने आया है। जहां आज से कुछ दिन पहले घर में अकेली लड़की को देख पड़ोस के ही कुछ बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया और जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वहीं शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हैवानों ने उसका वीडियो क्लिप तैयार कर लिया और MMS के सहारे ब्लैकमेल करते हुए रोजाना जबरन दुष्कर्म करते हुए वीडियो को डिलीट करने के लिए पैसे की मांग करते थे।

बंदूक की नोक पर महिला के साथ दुष्कर्म फिर MMS के जरिए करने लगे ब्लैकमेल

लड़की के द्वारा जब इस बात का विरोध किया जाता तो MMS वायरल करने की धमकी देते थे, पूरे परिवार को बर्बाद करने की बात कहते थे। दरिंदों की हैवानियत की करतूत लड़की अपनी बदनामी के डर से किसी को भी नहीं बताती थी। लेकिन जब दरिंदों की हैवानियत की हद हो गई तो उसने इसका विरोध करना शुरू किया और मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी और सभी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

मामले में पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा कि 2 महीने पहले जब मेरे मां-बाप रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे। तभी पड़ोस का रहने वाला धनंजय और उसके दो साथी बंदूक लेकर घर में पहुंचे और घर में मेरे साथ जबरदस्ती करने लगे। जब मैंने इसका विरोध करते हुए चिल्लाने की कोशिश की तो हैवानों ने बंदूक का डर दिखाते हुए मुझे रस्सी से बांध दिया और मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब वो मेरी इज्जत को तार-तार कर रहा था तभी उसके साथी मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे।

पीड़ित ने ये भी बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बर्बाद करने की बात कही। फिर रोजाना इस वीडियो को दिखाते हुए ब्लैकमेल कर मेरे साथ दुष्कर्म करते थे और इसे डिलीट करने के लिए पैसे की मांग करते थे। जब इन लोगों की हद हो गई तो हमने सभी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Read more: PICs: पुलिस और पब्लिक में हिंसक झड़प, इमामबाड़े की जमीन बनी झगड़े की वजह

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gangrape and then blackmail by MMS
Please Wait while comments are loading...