हाई-वे पर जबरन उगाही करती हैं ये हसीनाएं, पढ़िए इनकी कहानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राज्य में जहां एक तरफ अपराधियों के खौफ से लोग डरे-सहमे रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ महिलाएं बिहार में हसीना का खौफ लोगों को सताता रहता है। बिहार की हसीना जो रास्ते पर लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लूटने का काम करती थीं। जिसे बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने बेनकाब किया है। इन लोगों का करीब 30 लड़कियों का गैंग रोजाना हाइवे पर आने-जाने वाले लोगों को निशाना बनाना था। लेकिन इनके आतंक से तंग आकर गांव वालों ने लगभग ढाई दर्जन महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले किया और मामले की जानकारी दी।

देखिए हाइवे की वो हसीनाएं जो देती थीं हुस्न का सिग्नल

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां अहियापुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर हाइवे के पास पिछले 1 महीने से लगभग 30 खूबसूरत लड़कियों का गैंग पूरे शहर में फैला हुआ था। जो आने-जाने वाले राहगीर को रोककर अपनी मजबूरी बताते हुए पैसा मांगने का काम करती थीं और विरोध करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती थी। जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो ग्रामीण उग्र हो गए और इनके आतंक से तंग आकर लगभग ढाई दर्जन युवतियों को पकड़ते हुए पेड़ से बांध दिया।

देखिए हाइवे की वो हसीनाएं जो देती थीं हुस्न का सिग्नल

मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई जहां उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान ये पता चला कि सभी लड़कियां राजस्थान की रहने वाली हैं और यहां अनाथ आश्रम, गरीबी और बीमारी की बात बताते हुए लोगों से पैसे लूटने की काम करती थीं। वहीं इसका विरोध करने पर सभी लड़कियां एक साथ खड़े होकर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती थी। कई बार छेड़खानी की बात लेकर कई ग्रामीणों को आरोपी भी बनाया गया था। लेकिन जब इसकी सच्चाई सामने आ गई तो ग्रामीणों ने इसे हवालात पहुंचा दिया।

देखिए हाइवे की वो हसीनाएं जो देती थीं हुस्न का सिग्नल

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 1 महीने से एसकेएमसीएच ओवर ब्रिज और शहर के हाइवे किनारे ये लड़कियां आने-जाने वाले लोगों का रास्ता रोककर पैसे की वसूली करती थीं। जबकि उनके पास न तो किसी संस्था के कागजात थे और ना ही बीमारी के साबूत। जब लोगों द्वारा इस बात पर पूछताछ की जाती तो धमकी देते हुए उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कही जाती थी। मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी विवेक कुमार ने बताया कि सभी महिलाओं को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ कर उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Read more: PICS: रूसी लड़कियों को भारतीय युवक सिखा रहा है सुडौल शरीर बनाने के गुर

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang of Girls for loot in Bihar
Please Wait while comments are loading...