बिहार: नाबालिग लड़की से स्कूल के क्लासरूम में चार शिक्षकों ने किया गैंगरेप

जहानाबाद में मानवता को शर्मसार करनेवाला यह मामला सामने आया है। शिक्षिका की बेटी से हेडमास्टर और शिक्षकों ने दुष्कर्म किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

जहानाबाद। गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए मानवता को शर्मसार करनेवाला एक मामला बिहार के जहानाबाद जिले में प्रकाश में आया है। जहां सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने अपने सहकर्मी शिक्षकों के साथ मिलकर स्कूल के ही शिक्षिका की मानसिक रूप से कमजोर 13 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। Read Also: बिन ब्‍याही मां की दर्दनाक कहानी, जिसे जानने के बाद छिप-छिपकर प्यार करना भूल जाएंगे आप

बिहार: नाबालिग लड़की से स्कूल के क्लासरूम में चार शिक्षकों ने किया गैंगरेप
 

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के जहानाबाद जिले के काको प्रखंड मुख्यालय स्थित मध्य विद्यालय के सरकारी स्कूल में कार्यरत हेड मास्टर और उनके सहकर्मी ने मिलकर स्कूल की ही शिक्षिका की बेटी को लालच देते हुए क्लासरूम में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर 13 वर्षीय नाबालिक छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। लेकिन स्कूल के बच्चों ने शिक्षिका की बच्ची को क्लासरूम में ले जाते हुए हेड मास्टर और अन्य शिक्षकों को देखा था।

फिर क्लासरूम का दरवाजा बंद हो गया जिससे छात्रों को कुछ आशंका हुई और वे दौड़कर नीचे उसकी शिक्षिका मां के पास पहुंचे और इस तरह के मामले की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलते शिक्षिका दौड़ती हुई अपनी बच्ची के पास पहुंची, जहां उसने देखा कि उसकी बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी हुई है। जिसके बाद उसने मामले की सूचना नजदीकी थाना को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची काको पुलिस ने गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया, जहां नाबालिग किशोरी की मेडिकल जांच कराया गया।वही शिक्षिका की शिकायत पर जहानाबाद महिला थाने ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिक्षकों की हवस की शिकार हुई नाबालिक बच्ची की मां का कहना है कि उनकी 12 वर्षीय बच्ची दिमागी रूप से पूरी तरह सामान्य नहीं है जिसकी वजह से वह उसे अपने साथ रोजाना स्कूल लाया करती थी। लेकिन उनको क्या पता था कि उनके ही स्कूल के शिक्षक उनकी बेटी के साथ ऐसा करेंगे। इस मामले में जब एसडीपीओ प्रशांत भूषण श्रीवास्तव से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता की मां को आशंका है जांच को आरोपी प्रभावित कर सकते हैं। Read Also: 12 साल में 500 से ज्यादा लड़कियों का उत्पीड़न करने वाले टेलर का कबूलनामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In, Jahanabad of Bihar, four teachers has gang raped a minor girl. Mother of victim is teacher in this school.
Please Wait while comments are loading...