लालू यादव और उनके दोनों बेटों पर संस्था हड़पने का आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां एक बार फिर लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटे पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया गया है।

लालू यादव और उनके दोनों बेटों के खिलाफ दर्ज हुआ 420 का मुकदमा

मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना के पटना सिटी व्यवहार न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी आशुतोष राय की अदालत में दर्ज किया गया है। पटना सिटी के जीतू लाल लेन के रहने वाले राम योगेश ने लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे के साथ-साथ अन्य लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि गरीब दस्ता के नाम से एक संगठन का निबंधन हमने करवाया था। इसमें लालू प्रसाद और तेज प्रताप को संरक्षक बनाया गया था।

राम योगेश ने आगे बताया कि कुछ दिनों बाद इसका नाम बदलकर धर्म निरपेक्ष सेवक संघ कर दिया गया और इन लोगों ने संगठन को हड़पने के लिए संबंधित विभाग को पत्र लिखा और इसका गलत फायदा उठाया। वही प्रचार प्रसार के लिए संगठन के नाम के साथ धोखाधड़ी भी की जा रही है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री लालू और उनके दोनों बेटों के अलावा अन्य ओम प्रकाश यादव, शिवनंदन भारती और विमलेश यादव को आरोपी बनाया गया है। इस मामले की सुनवाई 17 अगस्त को होगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fir lodged against lalu prasad yadav and his two son in a fraud case
Please Wait while comments are loading...