राजद विधायक ने दिखाई दबंगई , पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। महागठबंधन में शामिल राजद के विधायक फैयाज अहमद पर पुलिस ने दबंगई करने, मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया है। बिहार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बॉडीगार्ड द्वारा मारपीट किए जाने का मामला अभी तक ठंडा नहीं पड़ा कि उनके विधायक और बॉडीगार्ड के द्वारा दबंगई दिखाते हुए मारपीट और जमकर उत्पात मचाया गया। इसको लेकर पीड़ित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया और विधायक व उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Read Also: लालू को दिया अल्टीमेटम खत्म, कल बड़ा फैसला लेंगे नीतीश

मेडिकल कॉलेज निर्माण को लेकर विवाद

मेडिकल कॉलेज निर्माण को लेकर विवाद

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बिहार के मधुबनी जिले का है जहां राजद विधायक फैयाज अहमद के द्वारा जिले के नगर थाना क्षेत्र के कटारा एवं बसवारा के बीच एक मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है। इसी दौरान निजी जमीन को लेकर हुए विवाद में विधायक और उनके बॉडीगार्ड पर आसपास के लोगों ने मारपीट करने और मोबाइल तोड़ने का आरोप लगाया है।

विधायक ने की मारपीट, लोगों ने बनाया वीडियो

विधायक ने की मारपीट, लोगों ने बनाया वीडियो

थाने में लिखित शिकायत देते हुए आसपास के लोगों ने आरोप लगाया कि विधायक के द्वारा जबसे मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है तबसे ही किसी न किसी बात को लेकर हम लोगों के साथ मारपीट की जाती रही है। क्षेत्र में अपनी दबंगई दिखाने के लिए विधायक के द्वारा कई बार लोगों के साथ मारपीट की गई। एक बार फिर विधायक और उनके बॉडीगार्ड कॉलेज के पास पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की जमीन को अपने कॉलेज की जमीन से मिला रहे थे। तभी गांव के लोग वहां पहुंचे और जेसीबी मशीन को रोक दिया । इसके बाद विधायक और उनके बॉडीगार्ड के द्वारा लोगों के साथ मारपीट की गई जिससे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं एक युवक के द्वारा इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया जा रहा था। तभी विधायक के बॉडीगार्ड की नजर उस पर पड़ी और उसे बुरी तरह मारते हुए उसका मोबाइल तोड़ दिया।

लोगों ने किया बवाल, पुलिस ने मामले को संभाला

लोगों ने किया बवाल, पुलिस ने मामले को संभाला

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मधुबनी दरभंगा मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे तथा विधायक के विरुद्ध जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। जब रोड जाम की बात नजदीकी थाने को पता चली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उन लोगों को समझाने की कोशिश की पर सभी समझने को तैयार नहीं थे। घटनास्थल पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद लोगों ने जाम हटाया जहां मधुबनी एसडीओ अभिलाषा शर्मा ने बताया कि विधायक और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ दबंगई का मामला दर्ज करते हुए कार्यस्थल पर धारा 144 लागू कर दिया गया है।

Read Also: नीतीश ने तेजस्वी को बर्खास्त किया तो ये है लालू का 'महाप्लान'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR against RJD MLA for beating people in Bihar.
Please Wait while comments are loading...