जेल में बंद बाहुबली शहाबुद्दीन की सेल्फी वायरल, एफआईआर दर्ज

Subscribe to Oneindia Hindi

सीवान (बिहार)। हत्या के मामले में सीवान जेल में बंद आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जेल में बंद होने के दौरान सेल्फी लेने के मामले में शहाबुद्दीन के खिलाफ मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। मुफस्सिल थाने के प्रभारी विनय प्रताप सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ सीवान जेल के अधीक्षक विधु भारद्वाज ने एफआईआर दर्ज कराई है।

shahabuddin

शहाबुद्दीन सीवान जेल में बंद हैं, इसी दौरान उनकी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस सेल्फी में शहाबुद्दीन बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे थे। जेल में सेल्फी के मामले में 14 जनवरी को सीवान के मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। हालांकि पुलिस की ओर से सोमवार को इस एफआईआर की जानकारी सबके समक्ष रखी गई। पुलिस अधिकारी की ओर से बताया कि सीवान जेल के अधीक्षक विधु भारद्वाज की ओर से केस दर्ज कराया गया है। सेल्फी मामले में जिलाधिकारी महेंद्र कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ और एसडीओ की दो सदस्यीय टीम को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई। उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद जिलाधिकारी ने जेल अधीक्षक को एफआईआर दर्ज कराने की निर्देश दिया।
इसे भी पढ़ें:- नए लुक में नजर आया बिहार का 'डॉन' शहाबुद्दीन, वायरल हुई तस्वीर

जेल में बंद शहाबुद्दीन उस समय विवादों में आ गए जब जनवरी के पहले हफ्ते में उनकी सेल्फी सामने आई। इस सेल्फी में शहाबुद्दीन बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे थे। इस सेल्फी में उन्होंने ओवरकोट पहन रखा था। शहाबुद्दीन पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया को लेकर तरह-तरह के चर्चे सामने आए लेकिन वह जेल में बैठकर मजे से फोन इस्तेमाल कर रहे हैं और तस्वीरों को शेयर भी कर रहे हैं। सीवान जिला प्रशासन ने तस्वीर वायरल होने की सूचना मिलने पर जेल में छापेमारी की। पुलिस ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की है कि सीवान जेल में छापेमारी हुई है। इसमें तीन मोबाइल, चार सिम कार्ड और दो मोबाइल बैट्री जब्त की गई हैं। कहा जा रहा है कि शहाबुद्दीन का जेल में भी राज चलता है। वह जेल के अंदर जिस ठाठ से रहता है उससे उसके असर का अंदाजा लगाया जा सकता है। सीवान जेल के अधिकारियों ने इस बात को मानने से इनकार किया है कि जिस शख्स की तस्वीर को शहाबुद्दीन की तस्वीर बचाया जा रहा है। शहाबुद्दीन पर हत्या और अपहरण जैसे अपराधों के 36 मामले दर्ज हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR against RJD leader Mohammad Shahabuddin in jail selfie case.
Please Wait while comments are loading...