पत्नी के सामने बेटी के साथ महीनों से दुष्कर्म करता रहा पिता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। रिश्ते और मानवता की गला घोटने वाला एक ऐसा मामला बिहार के बेगूसराय जिले में सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपकी आंखों के सामने अंधेरा छा जाएगा। किस तरह एक हैवान पिता मानवता और रिश्ते को शर्मसार कर अपनी नाबालिग बेटी के साथ पत्नी के आंखों के सामने रोजाना कुकर्म करता था। वहीं पत्नी और नाबालिग बेटी के द्वारा जब इस बात का विरोध किया जाता था तो हैवान पिता दोनों की हाथ-पैर बांधकर पिटाई करता था। ये सिलसिला आज से नहीं बल्कि कई महीनों से चल रहा था। वहीं घर से निकालने की धमकी देते हुए पिता रोजाना दोनों पर जुल्म करता था।

पत्नी के सामने बेटी के साथ महीनों से दुष्कर्म करता रहा पिता

पिता के आतंक के सामने मजबूर मां-बेटी बेबस होकर चुपचाप घर के कोने में बैठी रहती थी। पिता के किए जा रहे इस कुकर्म से बेटी दिन पे दिन बीमार होती जा रही थी। फिर मां से अपनी बेटी की ये हालत देखी नहीं गई और चुपके से मां-बेटी घर से बाहर निकल कर थाने पहुंची जहां नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस हरकत में आई और कुकर्मी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है वहीं नाबालिक लड़की को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है।

लड़की की मां ने बताया कि पिछले कुछ महीने से मां-बेटी दोनों की तबियत काफी खराब रहती थी। जब से पति की बुरी नजर अपनी बेटी पर पड़ी और वो जबरदस्ती कर उसके साथ रिश्ते को शर्मसार करने लगा। जब इस बात का विरोध किया गया तो मारपीट करते हुए घर से बाहर निकालने की धमकी दी गई। जिसकी वजह से हम लोग चुपचाप उसका आतंक सहने पर मजबूर थे लेकिन जब हद हो गई तो हम लोग थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ0 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिक लड़की के शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है प्रथमदृष्टया से आरोपी पिता गुनहगार साबित हो रहा है। फिलहाल लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं उसके कुकर्मी पिता पर मामला दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Read more: यहां भाई ने बहन में उतारी एक के बाद एक गोली तो वहां बहन ने भाई पर चलाए चाकू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father was raping his daughter in front of wife
Please Wait while comments are loading...