नीतीश के बिहार में महादलित महिला के बाल काटकर चेहरे पर पोती कालिख

Subscribe to Oneindia Hindi

नालंदा। बिहार में जहां एक ओर अपराधी बेलगाम हो चुके हैं वही दबंगों की हैवानियत भी कुछ कम नहीं है। दबंगों की दबंगई से इन्सानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गढ़ माने जाने वाला नालंदा मे प्रकाश में आया है। जहां गांव की ही दबंग अजय यादव अपने साथियों के साथ मिलकर वही की एक महादलित महिला पर जुर्म करते हुए, महिला के सिर के बाल कटवा कर चेहरे पर कालिख पोतते हुए पूरे गांव में घुमाया। आपको बताते चलें कि यह घटना बिहार के नालंदा जिले के बिंद थानाक्षेत्र के गोविंदपुर गांव की है।

नीतीश के बिहार में महादलित महिला के बाल काटकर चेहरे पर पोती कालिख

जहां दबंगों के द्वारा जब इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह घटना को अंजाम दिया जा रहा था तभी वहां उपस्थित लोग तमाशाबीन बने रहे। जब इस बात की सूचना नजदीकी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय से महिला को मुक्त कराया और इलाज के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। वहीं अस्पताल में इलाज करवा रही 50 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया कि गांव के ही अजय यादव और उसके साथी ने उसके साथ बदसलूकी की और घर से खींचकर मारपीट करते हुए चौराहे पर ले गए। वहां नाई को बुलाकर सिर के बाल कटवाए और मुंह पर कालिख पोत कर सरेआम पिटाई करने लगे।
साथ ही पीड़िता ने बताया कि अमानवीय कृत्य करने वाले अजय ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या के लिए मैंने 30 हजार की सुपारी दी थी।तो मामले की जानकारी देते हुए बिहारशरीफ सदर के डीएसपी मोहम्मद सैफूर्रहमान ने बताया कि महिला के साथ जुर्म करने वाले अजय को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है। आपको बताते चलें कि इस तरह की घटना नालंदा जिले के लिए आम हो गई है। कुछ दिन पहले भी नूरसराय थानाक्षेत्र के परिऔना गांव में डायन का झूठा आरोप लगाकर एक महादलित परिवार को गांव से बाहर निकाल दिया था। बाद में यह खबर जैसे ही मीडिया में आई तब जाकर पुलिस ने कारवाई किया था। ये भी पढ़े: #FlashBack2016: ये हैं इस साल की 16 वायरल बातें जो सच निकलीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crime on mahadalit women in Nalanda,Bihar
Please Wait while comments are loading...