ट्रेन गुजरते ही बक्‍सर में रेलवे ट्रैक पर हुआ बम ब्‍लास्‍ट, जांच के आदेश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बक्‍सर। सोमवार को हावड़ा-नई दिल्‍ली रेलमार्ग के बक्‍सर रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रैक पर धमाका हुआ। यह धमाका उस वक्‍त हुआ जब अपर इंडिया एक्‍सप्रेस डाउन लाइन से गुजर चुकी थी। अच्‍छी बात ये रही कि इस हादसे में जान-माल की कोई भी नुकसान नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक धमाके की तीव्रता काफी तेज थी और बहुत दूर तक लोगों को इसकी आवाज सुनाई दी। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना बक्‍सर और बक्‍सर से ठीक सटे नवादा हॉल्‍ट के बीच हुई।

Bihar: Blast on railway track in Buxar, No damage reported

धमाका सुनने के बाद लोगों ने फौरन इसकी जानकारी रेलवे के आला अधिकारियों को दी। रेलवे के अधिकारियों ने धमाके की पुष्टि की है और जांच के आदेश दे दिए हैं। मौके पर जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी जांच में जुटे हैं। आपको यह भी बता दें कि बक्‍सर का ये इलाका नक्‍सली प्रभावित है। ऐसे में नक्‍सलियों मुवमेंट को सिरे से खारिज नहीं किया जा सकता है। गौरलतब है कि हाल-फिलहाल में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले मोतिहारी के घोड़हसन में भी ट्रैक पर बम विस्फोट की घटना हुई थी। घटना के बाद इसका कनेक्शन आतंकियों से निकला था और मामले की फिलहाल एनआईए जांच कर रही है। पढ़ें- गर्लफ्रेंड के सीने पर चढ़ थामी सांसें, मां-बाप की घर में बना दी जिसने कब्र, पढ़ें सनसनीखेज कहानी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A bomb blast took place on a railway track near the Buxar station in Bihar. No injuries or damage has been reported. The blast occurred near the Buxar station on the Mughalsarai-Patna section.
Please Wait while comments are loading...