बिहार: भाजपा के वरिष्ठ नेता पर बरसाई गोलियां, मौत के बाद लोगों का बवाल

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के बेखौफ अपराधियों ने छपरा के भाजपा के वरिष्ठ नेता आचार्य केशवानंद पर गोलियों की बारिश करते हुए उन्हें मौत के घाट उतार दिया । भाजपा के वरिष्ठ नेता को छपरा के माझी इलाके का राजनीतिक संत कहा जाता था। वो जलालपुर विधानसभा क्षेत्र से 1985 और विगत विधानसभा मे चुनाव भी लड़ चुके थे । Read Also: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में नाबालिग छात्रा के साथ मिला टीचर

बिहार: भाजपा के वरिष्ठ नेता पर बरसाई गोली, मौत के बाद लोगों का बवाल

छपरा के मांझी विधानसभा क्षेत्र के माझी थाना के रघुनाथ गिरी के मठिया गांव के रहने वाले आचार्य केशवानंद को अपराधियों ने मांझी-बंगरा पथ के पास पुलिया पर ले जाते हुए गोली मार दी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात कुछ अपराधी उनके पास पहुंचे और गाड़ी खराब हो जाने की बात करते हुए उन्हें अपने साथ ले गए और पुलिया के पास जाते ही गोली बरसाना शुरू कर दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस हत्या के मामले में पुलिस वालों का कहना है कि घर से बुला कर ले जाने वाले लोग स्थानीय और जान पहचान के ही होंगे तभी इतनी देर रात को उन्हें बुलाने आए थे।

फिलहाल इस मामले में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है पुलिस अनुसंधान कर रही है जल्द ही मामले की तह तक पहुंच जाएगी। वहीं राजनीति के संत कहे जाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता की हत्या की खबर सुनते ही आसपास के लोग उग्र हो गए तथा घटना स्थल पर पहुंच कर शव को रोकते हुए प्रदर्शन करने लगे और सरकार से इस हत्या के मामले में सीबीआई जांच करने की मांग की।

भाजपा कार्यालय में मनाया गया राजनीतिक संत के हत्या का शोक
भाजपा के प्रदेश कार्यालय में झंडा तोलन होने के तुरंत बाद वरिष्ठ नेता आचार्य केशवानंद की हत्या की खबर मिली। हत्या की खबर मिलते ही सभी नेता सदमे मे आ गए तथा उनकी हत्या को लेकर शोक व्यक्त करते हुए बीजेपी के नेताओं ने कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध का नमूना है राजनीति के संत की हत्या । वही पटना के बीजेपी नेताओं की एक टीम उनके घर जाने के लिए रवाना हो चुकी है। घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। Read Also: दरोगा ने नाबालिग से किया होटल में रेप, रेलवे स्टेशन पर छोड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Keshvanand murdered in Bihar by unknown assailants. Police is investigating the matter.
Please Wait while comments are loading...